Breaking Tube
Politics

लखनऊ गोलीकांड: राज बब्बर का सीएम योगी पर हमला, पुलिस की वर्दी में गुंडों की फौज पाल रखी है

Raj Babbar attacks CM Yogi

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हुए विवेक तिवारी हत्याकांड को लेकर कांग्रेस ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तीखा हमला बोला है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष राज बब्बर ने ट्वीट कर कहा है कि मुख्यमंत्री को शर्म आनी चाहिए। लखनऊ में एक आम शहरी का एनकाउंटर कर दिया गया। मुख्यमंत्री ने पुलिस की वर्दी में गुंडों की फौज पाल रखी है। राज बब्बर ने मृतक विवेक तिवारी और उनकी पत्नी की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा है कि देश के गृहमंत्री के चुनाव क्षेत्र में भी आम आदमी सुरक्षित नहीं। प्रवचनकर्ता प्रधानमंत्री विवेक तिवारी के परिवार को क्या जवाब देंगे ?

 

मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास का मामला

बता दें कि लखनऊ के गोमती नगर में शुक्रवार देर रात मकदूमपुर पुलिस चौकी के पास दो सिपाहियों ने एसयूवी में सवार ‘एप्पल’ के एरिया सेल्स मैनेजर विवेक तिवारी को गोली मार दी। गोली लगते ही उसका संतुलन बिगड़ा और गाड़ी डिवाइडर से टकरा गई। वहीं सिर पर गोली लगने से विवेक की मौके पर ही मौत हो गई। यह देखते ही दोनों आरोपी सिपाही मौके से भाग निकले।

 

 

Also Read : लखनऊ गोलीकांड : सीएम योगी बोले- यह एनकाउंटर नहीं, जरूरत होने पर कराएंगे सीबीआई जांच

 

सूत्रों के मुताबिक, दूसरे पुलिसकर्मियों ने विवेक को अस्पताल पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के वक्त विवेक तिवारी के साथ रही सना की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर फायरिंग करने वाले कांस्टेबल प्रशांत कुमार और संदीप को गिरफ्तार कर लिया है। प्रारंभिक जांच के बाद अब दोनों आरोपी सिपाहियों को बर्खास्त कर दिया गया है।

 

सीएम योगी ने दिए कड़ी कार्रवाई के आदेश

वहीं, इस मामले में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई का आदेश देते हुए कहा है कि जरूरत पड़ेगी तो सीबीआई जांच भी कराई जाएगी। सीएम योगी ने डीजीपी ओपी सिंह से बात कर पूरे मामले की जांच करने और कार्रवाई करने के लिए कहा है।

 

Also Read : लखनऊ गोलीकांड: पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बड़ा खुलासा, सिर में गोली लगने से हुई विवेक की मौत

 

सीएम योगी आदित्यनाथ ने यह भी कहा कि यह घटना एनकाउंटर नहीं है। बता दें कि एक पुलिस कॉन्स्टेबल पर लखनऊ के वीआईपी इलाके गोमती नगर में गाड़ी न रोकने पर विवेक तिवारी की गोली मारकर हत्या करने का आरोप है। आरोपी का नाम प्रशांत चौधरी है जिसने पूछताछ में गोली मारने की बात कबूल ली है।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शिवपाल और अखिलेश को एक मंच पर लाने में जुटे नेताजी ने निकाला ये बीच का तरीका

Jitendra Nishad

पोर्न वीडियो लाइक करके बुरे फंसे केजरीवाल, जमकर हुए ट्रोल, बीजेपी ने पूछा- क्या कर रहे हो ये

BT Bureau

Video: कर्नाटक में कांग्रेस के मंत्री का नाटक, नागिन डांस में जमकर थिरके नागराज

S N Tiwari