Breaking Tube
Politics UP News

उन्नाव: पूर्व सासंद अन्नू टंडन ने कांग्रेस को थमाया इस्तीफा, बोलीं- राज्य नेतृत्व सोशल मीडिया मैनेजमेंट और खुद की ब्रांडिग में मस्त

Unnao former mp Annu Tandon

उत्तर प्रदेश में कांग्रेस पार्टी को गुरुवार को बड़ा झटका लगा है। उन्नाव (Unnao) से पूर्व सासंद और वरिष्ठ नेता अन्नू टंडन (Former MP Annu Tandon) ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। अपना इस्तीफा ट्वीट करते हुए उन्होंने प्रदेश नेतृत्व से कोई तालमेल न होने और सहयोग न मिलने के आरोप लगाएं है। अन्नू के साथ ही यूपी कांग्रेस महासचिव अंकित परिहार ने भी पार्टी छोड़ दी है।


अन्नू टंडन ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मुलाकात कर मामले पर चर्चा की थी, लेकिन बातचीत का कोई नतीजा नहीं निकला। सोनिया गांधी को लिखे पत्र में टंडन ने कहा कि उन्होंने कांग्रेस के लिए 15 साल पार्टी कार्यकर्ता के रूप में और उन्नाव के सांसद के तौर पर भी काम किया।


Also Read: प्रियंका गांधी का CM योगी को पत्र, कहा- बनारस के बुनकरों के साथ बहुत नाइंसाफी कर रही आपकी सरकार


उन्होंने कहा कि 2019 में चुनाव हारना उतना कष्टदायक नहीं था, जितना कि यह जानना कि प्रदेश में पार्टी खत्म हो रही है और पार्टी का हाई कमांड स्थिति को संभालने के लिए कोई ठोस कदम नहीं उठा रहा है। राज्य नेतृत्व केवल सोशल मीडिया प्रबंधन और खुद की ब्रांडिंग को लेकर चिंतित है।


अन्नू टंडन ने कहा कि मैं कांग्रेस में बनी रही, क्योंकि मेरा मानना था कि चीजें अच्छी होंगी और एक नया नेतृत्व सामने आएगा। मैंने कई नेताओं से बातचीत की और उन्होंने मेरी भावनाओं को साझा किया। टंडन ने कहा कि वह भविष्य में किसी भी तरह के निर्णय लेने को लेकर अपने समर्थकों से बातचीत करेंगी।


Also Read: मुलायम के बाद अखिलेश की भी होगी दुर्गति, सपा को हराएंगे चाहें बीजेपी को सपोर्ट देना पड़े, गेस्ट हाउस कांड मुकदमा वापसी बड़ी गलती: मायावती


बता दें कि टंडन का इस्तीफा कांग्रेस के लिए इसलिए भी बड़ा झटका है, क्योंकि उन्नाव के बांगरमऊ में उपचुनाव में महज चार दिन बचे हैं। सात सीटों पर होने वाले उपचुनाव में बांगरमऊ ही एकमात्र सीट है जहां कांग्रेस कुछ मजबूत नजर आ रही है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

रद्द हो सकता है BJP प्रत्याशी रवि किशन का नामांकन पत्र, 5 साल पहले स्नातक और अब हैं इंटर पास

S N Tiwari

सोशल मीडिया पर पीएम नरेंद्र मोदी के खिलाफ टिप्पणी करना पड़ा महंगा, पत्रकार को हुई एक साल की जेल

BT Bureau

हाथरस जाने से पहले ‘नकली भाभी’ ने फेसबुक पर उगला था CM योगी के खिलाफ जहर, भीम आर्मी से बताए जा रहे हैं संबंध

BT Bureau