सपा नेता आजम खान का विवादित बयान, एयर स्ट्राइक को बताया ‘खून का सौदा’

पुलवामा हमले के बाद भारतीय वायुसेना द्वारा पीओके में आतंकी ठिकानों पर की गयी एयर स्ट्राइक पर राजनेताओं द्वारा विवादित बयान थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. यूपी के रामपुर से वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का एयर स्ट्राइक को लेकर बेहद विवादित बयान सामने आ रहा है.


आजम खान ने कहा कि “यह पहली बार हुआ है कि सर्जिकल स्ट्राइक के नाम वोट मांगे जा रहे हैं. यानि फौजियों की जिंदगी पर वोट गिने जा रहे हैं, सरहदों का भी समझौता हो गया है, खून का सौदा हो गया है, वर्दियों का सौदा हो गया है, सारों का सौदा हो गया है”.


बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है कि जब किसी ने भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाया हो इससे पहले समाजवादी पार्टी के महासचिव, राज्यसभा सांसद और तीन बार कैबिनेट मंत्री रहे विशंभर निषाद ने एयर स्ट्राइक को मतदाताओं की आंखों में धूल झोंकने के लिए पाकिस्तान में आतंकी शिविरों पर रचा गया ड्रामा बताया था, तो वहीं सपा के ही पूर्व मंत्री विनोद कुमार उर्फ पंडित सिंह ने कहा था कि मुझे पता था कि भाजपा वाले पाकिस्तान से बात कर वहां कुछ जगहों पर मकान खाली कराएंगे, फिर वहां हमले करेंगे. ये भाजपा वाले झूठे हैं, वायुसेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक नहीं की है


Also Read: 10 फीसदी आरक्षण पर सुप्रीम कोर्ट ने रोक से किया इनकार, कांग्रेस नेता ने दी है चुनौती


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here