कॉफी विद करण 6 में कॉफी पीते-पीते किया सैफ अली खान और सारा अली खान ने ‘बाज़ार’ का प्रमोशन

बॉलीवुड : Koffee with Karan 6: करण जौहर अपने शो कॉफी विद करण के सीजन 6 को लेकर एख बार फिर से वापसी कर रहे हैं. इस बार इस शो में वो जोड़े नजर आएंगे जो पहले कभी एक साथ नहीं दिखे. करण जौहर इस बार शो को औऱ भी ज्यादा मजेदार बनाना चाहते हैं. तो वहीं शो के मेकर्स भी कॉफी विद करण 6 में बहुत ही एंटरटेनिंग जोड़ी लाना चाहते हैं. जिन्हें दर्शको की इच्छा है एक साथ देखने की. जबसे कॉफी विद करण 6 की घोषणा हुई है, फर्स्ट गेस्ट को लेकर काफी खबरें आ रही हैं.

 

पहले खबर आ रही थी कि शो में फर्स्ट गेस्ट के तौर पर दीपिका पादुकोण और आलिया भट्ट नजर आ सकते हैं. लेकिन अब इस बात पर मुहर लग चुकी है कि शो के पहले गेस्ट के तौर पर आलिया और दीपिका नहीं बल्कि बॉलीवुड के पॉपुलर बाप- बेटी की जोड़ी नजर आने वाली है. ये जोड़ी होगी सैफ अली आन और उनकी लाडली सारा अली खान की. जो अपनी बाप- बेटी वाली केमिस्ट्री से लोगों का दिल जीतने में कामयाब जरूर होंगे. जबसे इस जोड़ी के बारे में घोषणा हुई है, शो को देकर दर्शकों में और भी ज्यादा उत्सुकता देखने को मिल रही है.

 

https://www.instagram.com/p/BoeV9Khna3m/?utm_source=ig_embed

Also Read: अभिजीत- मैं किसी 5 फुटिये खान सुपरस्टार का फैन नहीं हूं, सलमान का भी नहीं

 

इस बात के बारे में धर्मा प्रोडक्शन और सारा अली खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करके दी है. ऐसा पहली बार होगा जब सैफ अली खान और सारा अली खान एक साथ किसी शो में नजर आने वाले हैं. कॉफी विद करण में होस्ट करण जौहर इस बॉलीवुडे के पॉपुलर बाप- बेटी की जोड़ी से मजेदार सवाल जवाब देते हुए नजर आएंगे. पहली बार सैफ अली खान और सारा अली खान भी अपनी केमिस्ट्री से जुडे सवालों के जवाब देते हुए नजर आएंगे.

 

Also Read: ‘बाजार’ में सैफ अली खान की वजह से हनी सिंह हो गए ‘बिलिनीयर’

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here