Breaking Tube
Social

रोहित सरदाना की याद में कोरोना मरीजों को पहुंचाया जा रहा मुफ्त में खाना

‘परहित सरिस धरम नहिं भाई’..गोस्वामी तुलसीदास जी की इन पंक्तियों को थामे हुए रोहित सरदाना (Rohit Sardana) ने शरीर छोड़ दिया. रोहित आखिरी सांस तक लोगों की सहायता करते दिखे, जरूरतमंदों को ऑक्सीजन और बेड दिलवाने के लिए प्रयास करते रहे. हर दिल अजीज रोहित सरदाना आज हमारे बीच नहीं हैं लोग उन्हें अपने-अपने तरीके से याद कर रहे हैं. वहीं कुरूक्षेत्र में श्रीमद्भागवत गीता वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय की ओर से रोहित सरदाना की याद में कोरोना मरीजों को मुफ्त में खाना पहुंचाया जा रहा है.


रोहित सरदाना (Rohit Sardana) के बारे कहा जाता है कि वे हमेशा दूसरों की मदद को तैयार रहते थे, यही कारण है कि श्रीमद्भागवत गीता विद्यालय ने उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए कोरोना मरीजों की सहायता करने का फैसला किया है. पूर्व छात्र परिषद की ओर से विद्यालय में ही ‘गीता रसोई’ शुरू की है, जिसका उद्देश्य होम आइसोलेशन में इलाज करा रहे मरीजों को भोजन मुहैया कराना है. इसके लिए कोई शुल्क नहीं लिया जा रहा है.


भोजन के लिए छात्र परिषद की ओर से 9416480990, 9812154381, 9812000859, 9466095367 नंबर जारी किए गए. इन नंबर पर फोन करके दोपहर के भोजन के लिए सुबह 11 बजे तक तथा रात के भोजन के लिए शाम 5 बजे तक इन नंबरों पर जानकारी देनी होगी. वहीं बताए गए पता पर परिषद के स्वयंसेवक भोजन पहुंचाएंगे.


बता दें कि मशहूर मशहूर न्यूज एंकर रोहित सरदाना का शुक्रवार को हार्ट अटैक से निधन हो गया. सरदाना कोरोना संक्रमण से भी जूझ रहे थे. उनकी असामयिक मौत पर पीएम नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद, गृहमंत्री अमित शाह, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समते कई हस्तियों ने शोक व्यक्त किया. महज 42 साल की उम्र में रोहित ने टीवी के माध्यम से लोगों के दिलों में जगह बना ली थी. ‘आज तक’ पर शाम 5 बजे आने वाला उनका ‘दंगल’ घर-घर में देखा जाने वाला डिबेट बना. लोकप्रियता ऐसी थी कि खबर आते ही सोशल मीडिया रोहित सरदाना के नाम से पट गया, लोग आज भी अपने-अपने तरीके से दु:ख जता रहे हैं.


Also Read: हरदोई: प्रधानी चुनाव में जीत के बाद निकाला भारी जुलूस, ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ नारे पर मचा विवाद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: मस्जिद में गायत्री मंत्र गाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि, लगे ‘वंदे मातरम’ और ‘जय हिंद’ के नारे

Jitendra Nishad

यूपी: शिक्षिका को तेजाब डालने और मारने की धमकी दे रहा सिरफिरा आशिक, पूरे परिवार का बंद कराया सिम, पुलिस ने दी अजीबोगरीब सलाह

S N Tiwari

औरैया: एडीएम ने एसडीएम कोर्ट में मौलानाओं को बुलाकर पढ़वाई कुरान, Video वायरल होने बाद हुए फरार

BT Bureau