Breaking Tube
Crime UP News

हाथरस कांड का चश्मदीद छोटू आया सामने, कहा- लड़की तड़प रही थी, मां-भाई पास खड़े थे

हाथरस केस (Hathras Case) में हर रोज नए खुलासे सामने आ रहे हैं. इस मामले की अभी तक की कहानी में एक नया मोड़ सामने आ रहा है. एक शख्स सामने आया है जो खुद के चश्मदीद (Eyewitness) होने का दावा कर रहा है. व्यक्ति ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं. चश्मदीद ने आंखों देखा हाल बयां किया है, जिसके मुताबिक लड़की जमीन पर तड़प रही थी मां और भाई पास ही खड़े थे. चश्मदीद ने अपना बयान एसआईटी को दर्ज करा दिया है, सीबीआई ने भी बयान के लिए उसे तलब किया है.


छोटू नाम के लड़के ने बताया है कि 14 सिंतबर के दिन वह बाजरे के खेत में घटनास्थल से 20-25 कदम की दूरी पर मौजूद था. छोटू के मुताबिक वह बगल के खेत में न्यार काट रहा था. उसने चीखने-चिल्लाने की आवाज सुनी थी. छोटू ने बताया, ”मौके पर पहुंचने पर मैंने देखा कि लड़की की मां और भाई वहां खड़े थे. लड़की लेटी हुई थी. लवकुश (चार में एक आरोपी) अपनी मां को बुलाने चला गया था. फिर लड़की का भाई वहां से अपने घर निकल आया.”


एसआईटी ने भी छोटू का बयान दर्ज किया है. छोटू के मुताबिक एसआईटी को भी उसने यही बातें बताई हैं. खबर है कि अब CBI ने छोटू का बयान दर्ज करने के लिए उसे उप कृषि निदेशक कार्यालय स्थित अपने कैंप कार्यालय तलब किया है. इस बीच एसआईटी ने मामले में अपनी जांच पूरी कर ली है और रिपोर्ट लिख रही है. उम्मीद है कि शनिवार को एसआईटी अपनी जांच रिपोर्ट शासन को सौंप देगी.


बता दें कि हाथरस कांड को लेकर केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) की जांच जारी है. शनिवार को सीबीआई की जांच का पांचवा दिन है, जहां जांच एजेंसी की ओर से आरोपियों की रिमांड लेने की कोशिश की जाएगी. गुरुवार को सीबीआई ने घंटों तक आरोपियों के परिवार से पूछताछ की थी. इसके अलावा अब इस मामले में एसआईटी की रिपोर्ट का भी इंतजार है.


Also Read: हाथरस केस: रोते हुए आरोपी के पिता बोले- काहे के ठाकुर? हमें दबंग बताया जा रहा, रोजाना घास काटते हैं हम उनके साथ


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

नैनी जेल से अहमदाबाद जेल पहुंचा माफिया अतीक अहमद, जानें आपराधिक रिकॉर्ड

BT Bureau

महिला सिपाही के एकतरफा प्यार में पागल हुआ कांस्टेबल, पीड़िता ने इंस्पेक्टर से लगाई मदद की गुहार

Jitendra Nishad

किसानों को धान का सही दाम दिलाए योगी सरकार वरना कांग्रेस करेगी आंदोलन: प्रियंका गांधी

Jitendra Nishad