Breaking Tube
Crime UP News

बरेली में लव जिहाद, माथे पर तिलक और हाथ में कलावा, 8वीं फेल बिलाल पर हिंदू युवती को अगवा करने का आरोप

उत्तर प्रदेश के बरेली (Bareilly) से लव जिहाद (Love Jihad) का मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि एक मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर युवती को फंसाया. घरवालों का कहना है कि युवक माथे पर चंदन लगाता था और हाथों में मोटा कलावा बांधता था ताकि खुद को हिंदू साबित कर सके. युवती उसके झांसे में आ गई. यह मामला सामने आने के बाद हिंदू संगठनों का जबरदस्त विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. परिजन युवती की सकुशल घर वापसी की मांग कर रहे हैं. परिजनों के मुताबिक लड़की घर से 8 लाख रूपए और एक सोने की चेन भी ले गई है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला प्रेमनगर थाना क्षेत्र के किला इलाके का बताया जा रहा है. जहां आरोप है कि बिलाल नाम को युवक ने हिंदू बनकर लड़की से दोस्ती की. वह उसका भरोसा जीतने के लिए मंदिर भी जाता था और हाथ में मोटा कलावा और माथे पर तिलक भी लगाता था. आरोपी 8वीं फेल बताया जा रहा है तथा वह दूध बेचने का काम करता है. आरोप है कि बिलाल ने लड़की को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया तथा बहला-फुसलाकर उसे अगवा कर ले गया. युवती बीएससी कर रही थी और साथ ही कंप्यूटर का कोर्स भी कर रही थी.


दो साल पहले बिलाल पर लगाया था छेड़खानी का आरोप

दो साल पहले लड़की के घरवालों ने बिलाल घोसी के खिलाफ उनकी बेटी के साथ छेड़खानी करने का आरोप भी लगाया था. पुलिस ने तब केस दर्ज करने की बजाए बिलाल के वॉर्निंग देकर छोड़ दिया था. लड़की के लापता होने पर अब परिवारवालों ने पुलिस पर आरोप लगाए हैं कि अगर पुलिस ने तब कार्रवाई की होती तो उनकी बेटी सुरक्षित होती. बता दें कि इससे मामले में लड़की का कथित वीडियो भी सामने आया है जिसमें वह खुद को बालिग तथा मर्जी से बिलाल के साथ गई है बता रही है. वहीं परिजनों का कहना है कि बेटी से जबरदस्ती ऐसा बुलवाया जा रहा है.


हिंदू बनकर रहता था बिलाल

लड़की के घरवालों का आरोप है कि बिलाल की हिंदू लड़कों से दोस्ती थी. वह खुद को हिंदू दिखाता था. मंदिर जाता था, हाथ में मोटा कलावा बांधता था और माथे पर चंदन तिलक भी लगाता था. घरवालों ने लड़की को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप लगाया है. बिलाल को उसके दोस्त हंटर बॉय कहते हैं, उसने भी अपनी फेसबुक प्रोफाइल पर नाम के आगे हंटर बॉय लिखा है.


हाथ में कलावा, माथे पर तिलक

लड़की के पिता के मुताबिक बिलाल उनकी बेटी को बहला फुसलाकर ले गया है. उसने उनकी बेटी को गुमराह कर उसे अगवा किया है. वह और उसके साथी उनकी बेटी की हत्या भी कर सकते है. आरोपी लड़का माथे पर टीका लगकर, कलावा बांधकर घूमा करता था. उसके दोस्त भी ऐसे ही घूमते थे. वह लोग मंदिरों में जाते थे. अब भी उसके कई साथी ऐसे ही गलियों में घूमते थे.


वहीं इस मामले पर एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि 17 अक्टूबर को थाने पर तहरीर आई थी. उस दिन केस दर्ज किया गया था. पुलिस की चार टीमें सर्विलांस की मदद लेते हुए आरोपी की गिरफ्तारी व युवती की बरामदगी के लिए प्रयासरत हैं. इसके बाद उसे न्यायालय में पेश करेंगे. न्यायालय जैसा आदेश करेगा, वैसा हम कार्रवाई करेंगे.


Also Read: लव जिहाद: हाथ में कलावा, मंदिर में पूजा से जीता नाबालिग का भरोसा, फिर नशीली दवाई देकर अश्लील तस्वीरें, अब मुसलमान बनने के लिए ब्लैकमेलिंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी सरकार ने प्रांतीय पुलिस सेवा संवर्ग के 52 अधिकारियों को दिया प्रोन्नति का तोहफा

Jitendra Nishad

राजस्थान: साधु के बाद अब दलित युवक को जिंदा जलाया गया, डीप फ्रीजर में मिला अधजला शव

BT Bureau

फर्रुखाबाद: पत्नी की हत्या के आरोपी सिपाही को SP ने किया बर्खास्त, कानपुर कोर्ट ने सुनाई थी 20 साल की सजा

Jitendra Nishad