Breaking Tube
Politics UP News

पंखुड़ी पाठक के बाद अब सपा के पूर्व प्रवक्ता अनिल यादव ने थामा कांग्रेस का हाथ, अजय लल्लू बोले- टूट रही सपा और बिखर रही भाजपा

anil yadav join congress

उत्तर प्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। ऐसे में नेताओं का दल बदनला भी शुरू हो गया है। इस कड़ी में समाजवादी पार्टी के पूर्व राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल यादव ने अपने सहयोगियों के साथ शनिवार को कांग्रेस पार्टी का दामन थाम (Anil Yadav Join Congress) लिया है। अनिल यादव की पत्नी पंखुड़ी यादव पहले ही कांग्रेस में शामिल हो चुकी है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू की मौजूदगी में अनिल यादव को पार्टी की सदस्यता दिलाई गई है।


अनिल यादव के कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान अजय कुमार लल्लू ने कहा कि समाजवादी पार्टी टूट रही है और भाजपा पूरी तरह बिखर रही है। बारी-बारी से जनता को भृमित कर सत्ता में आने वाले सपा व भाजपा जैसे दलों के भ्रष्टाचार, अपराध और घोटालेबाजी के कारण जनता ऊब चुकी है। संकट के विपरीत काल में कांग्रेस उत्तर प्रदेश में जनता के मुद्दों पर सड़क से सदन तक संघर्ष कर रही है।


यूपीसीसी के अध्यक्ष अजय लल्लू ने सपा और भाजपा पर हमला करते हुए कहा कि पिछले तीन दशकों से इन्होंने बारी-बारी से जनादेश का अपमान किया है और प्रदेश को बदहाल बनाने, बेरोजगारों से धोखा करने, नौकरियों में घोटाले करने व भर्तियों को लटकाए रखने व अपराधियों को खुलकर संरक्षण देकर प्रदेश की भरपूर उपेक्षा की है, कांग्रेस अपनी मजबूत विचारधारा व जनसरोकारों के बूते प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में जनादेश प्राप्त करने में सफल रहेगी।


Also Read: ‘सपा का है नारा, खाली प्लॉट हमारा’ सुरेश खन्ना के बयान पर SP प्रवक्ता का पलटवार, बोले- BJP के पदाधिकारियों के अवैध कब्जे पर नहीं निकलता एक भी शब्द


उन्होंने कहा कि प्रदेश के गौरव को पुन: स्थापित कर बदहाल व्यवस्था को पटरी पर लाकर महंगाई, बेरोजगारी, अपराध, भ्रष्टाचार और किसानों को उत्पीड़न से मुक्त वातावरण में विकास के मार्ग पर ले जाएंगे। अजय लल्लू ने कहा कि भाजपा के जनविरोधी शासन काल में हत्या, सामूहिक बलात्कार, महिला उत्पीड़न, लूट, बेरोजगरी, महंगाई के विरुद्ध प्रियंका गांधी वाड्रा के नेतृत्व में चट्टान की तरह अडिग होकर कांग्रेस संघर्ष कर रही है। इसलिये लोग कांग्रेस की तरफ आशा भरी नजरों से देख रहे है और जनता सत्ता में रहकर प्रदेश को बदहाल बर्बाद करने वाले दलों को सबक सिखाने का मन बना चुकी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: ड्यूटी छोड़ करवाचौथ मना रहे थे पुलिसकर्मी, SP ने किया सस्पेंड

Shruti Gaur

रामपुर: आजम खान के चहेते पूर्व CO आले हसन के बेटे करवा रहे थे अवैध निर्माण, प्रशासन ने चलवाया JCB

Jitendra Nishad

महिला कांग्रेस नेता ट्विंकल डागरे को टॉयलेट के नीचे जिंदा गाड़ा, BJP नेता पर लगे आरोप

Jitendra Nishad