Home Crime योगी सरकार ने अब मौलाना तौकीर रजा पर कसा शिकंजा, कई धाराओं...

योगी सरकार ने अब मौलाना तौकीर रजा पर कसा शिकंजा, कई धाराओं में दर्ज हुआ केस, हजारों की भीड़ जुटाने का आरोप

Maulana Tauqeer Raza

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने अब मौलाना तौकीर रजा (Maulana Tauqeer Raza) पर भी शिकंजा कस दिया है। उनके खिलाफ आईपीसी की कई धाराओं में केस दर्ज किया गया है। आईएमसी चीफ चौकीर रजा ने बीजेपी की राष्ट्रीय प्रवक्ता रहीं नूपुर शर्मा की गिरफ्तारी को लेकर रविवार को प्रदर्शन किया था। जिसके बाद बरेली कोतवाली में उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हजारों की भीड़ बुलाने का लगा आरोप

आरोप है कि प्रदर्शन के लिए 1500 लोगों की अनुमति दी गई थी, लेकिन आयोजकों ने हजारों की भीड़ बुला ली। सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडेय ने आईएमसी के जिलाध्यक्ष फरहत खान और महानगर अध्यक्ष मखदूम बेग के प्रार्थना पत्र पर रविवार 19 जून को प्रदर्शन की अनुमति दी थी।

Also Read: मायावती ने अग्निपथ योजना को लेकर BJP सरकार पर साधा निशाना, बोलीं- बंद हो जनता में भ्रम व सेना में मुश्किल पैदा करने वाली राजनीति

अनुमति में स्पष्ट निर्देश दिए गए थे कि 1500 लोगों से ज्यादा की भीड़ इस्लामिया ग्राउंड में नहीं होगी। कोविड-19 का पालन किया जाएगा। आईएमसी के नेताओं ने अनुमति की शर्तों का उल्लंघन किया। 1500 लोगों के बजाय हजारों की भीड़ बुलाई गई।

Also Read: BJP सांसद रवि किशन शुक्ला की बेटी बनेगी ‘अग्निवीर’, अग्निपथ योजना के जरिए सेना में शामिल होने की जताई इच्छा

इस मामले में सिटी मजिस्ट्रेट राजीव पांडे की ओर से कोतवाली में आईएमसी जिला अध्यक्ष फरहत खान और महानगर अध्यक्ष मखदूम बेग के खिलाफ धारा 188 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange