राजीव गांधी की तरह PM मोदी की हत्या की साजिश का खुलासा, नक्सलियों की चिट्ठी से खुलासा

 

अभी हुए एक खुलासे से देश में हड़कंप मच गया है। भीमा कोरेगांव हिंसा मामले में कुछ दिनों पहले हुई पांच गिरफ्तारियों के बाद भी कई खुलासे हो रहे हैं। पहले खुलासा हुआ कि नक्सली देश में एक और राजीव गांधी हत्याकांड जैसी साजिश रच रहे हैं। अब एक ऐसी चिट्ठी सामने आई है जिसमें खुलासा हुआ है कि ये साजिश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ ही रची जा रही है।

 

15 राज्यों में भाजपा सरकार का ज़िक्र, मोदी को रोकने के लिए हत्या की साजिश

 

18 अप्रैल को रोणा जैकब द्वारा कॉमरेड प्रकाश को लिखी गई चिट्ठी में कहा गया है कि हिंदू फासिस्म को हराना अब काफी जरूरी हो गया है। मोदी की अगुवाई में हिंदू फासिस्ट काफी तेजी से आगे बढ़ रहे हैं, ऐसे में उन्हें रोकना जरूरी हो गया है। चिट्ठी में लिखा गया है कि मोदी की अगुवाई में बीजेपी बिहार और बंगाल को छोड़ करीब 15 से ज्यादा राज्यों में सत्ता में आ चुकी है। अगर इसी तरह ये रफ्तार आगे बढ़ती रही तो माओवादी पार्टी को खतरा हो सकता है। इसलिए वह सोच रहे हैं कि एक और राजीव गांधी हत्याकांड की तरह घटना की जाए।

 

कहा गया है कि अगर ऐसा होता है तो ये एक तरह से सुसाइड अटैक लगेगा, हमें लगता है कि हमारे पास ये चांस है। मोदी के रोड शो का टारगेट करना एक अच्छी प्लानिंग हो सकती है। इस मामले पर सीपीआई नेता सीताराम येचुरी का कहना है कि अगर इस प्रकार की कोई बात सामने आई है तो इसकी जांच होनी चाहिए।

 

गिरिराज सिंह बोले- ये देश को चौंकाने वाला

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर माओवादियों के द्वारा फिदायीन हमले कर हत्या करने की साजिश का खुलासे पर प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि यह खुलासा देश को चौंकाने वाला है। प्रधानमंत्री मोदी को लेकर हुए इस खुलासे पर आगे बोलते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री की हत्या की साजिश रचा जा जाना देश का दुर्भाग्य है. गिरिराज सिंह ने इस बात की भी आशंका जताई कि अगर इस खुलासे के बाद देश सतर्क नहीं हुआ और ऐसे खुलासे को हल्के में लिया गया तो आने वाले दिनों में कोई भी बड़ी घटना हो सकती है।