तमिलनाडु: ‘हिंदू’ संगठन के नेताओं की हत्‍या की रच रहे थे साजिश, 5 गिरफ्तार

नई दिल्ली: तमिलनाडु के कोयंबटूर में पांच लोगों को हिंदू संगठनों के कुछ नेताओं का सफाया करने की साजिश रचने के आरोप में रविवार को गिरफ्तार किया गया. एक गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस की विशेष जांच इकाई (एसआईयू) ने शनिवार को चार लोगों को हिरासत में लिया जो चेन्नई से यहां पहुंचे थे.

 

पुलिस के मुताबिक, पांचों संदिग्ध इस्माइल, सलावुद्दीन, जबरसादिक अली, समसुद्दीन और अशीक वारदात को अंजाम देने के इरादे से रविवार को चेन्नई से कोयंबटूर पहुंचे थे. एक दोस्त इन्हें लेने के लिए स्टेशन आया था. पांचों संदिग्ध पिछले कुछ दिनों से खुफिया एजेंसियों के रडार पर था.

 

पुलिस  पूछताछ से खुलासा हुआ है कि उन सभी लोगों ने हिंदू मक्कल काचि के अर्जुन संपत और हिंदू मुन्नानी के नेता मुकाम्बिकाई मनि का सफाया करने की साजिश रची थी. उन सभी पर अवैध गतिविधि रोकथाम अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है. उन्हें गिरफ्तार कर यहां केंद्रीय जेल में डाल दिया गया है. वे यहां एक शादी समारोह में हिस्सा लेने आये थे. संबंधित नेताओं को सुरक्षा दी गयी है.

 

इस मामले में अब पुलिस यह पता लगाने में जुटी है गिरफ्तार आरोपियों के तार किस संगठन से जुड़ें हैं. वैसे इस मामले में पुलिस अभी कुछ ज्‍यादा जानकारी नहीं दे रही है.

 

Also Read: मुठभेड़ में मारे गए नक्सली कमांडर के अंतिम संस्कार में आंसू बहाने पहुंचे थे वरवर राव

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here