लखनऊ: काकोरी के इमाम अली होटल में थूक लगाकर रोटियां सेंक रहा था दानिश, मालिक याकूब समेत 6 के खिलाफ केस दर्ज

जाने माने हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) के ‘थूक कांड’ का मामला अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि अब राजधानी लखनऊ (Lucknow) के काकोरी (Kakori) कस्बे के हौदा तालाब वार्ड के पास स्थित इमाम अली होटल (Imam Ali Hotel) के कर्मचारी का रोटियों पर थूकने (Spitting on Chapatis) का वीडियो सामने आया है। होटल कर्मचारी के रोटियों पर थूककर सेंकने का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। जिसका संज्ञान लेते हुए पुलिस ने होटल मालिक समेत 6 कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

होटल मालिक याकूब समेत 6 के खिलाफ केस

जानकारी के अनुसार, काकोरी कस्बे के हौदा तालाब वार्ड के पास सड़क किनारे इमामल अली नाम का एक होटल है। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि तंदूर की भट्टी के पास तील लोग खड़े हैं। ग्राहकों का आना जाना भी लगा हुआ है। ठंड के कारण सिर पर टोपी और लाग रंग का धारीदार स्वेटर पहने कर्मचारी तंदूर पर रोटियां सेंक रहा है। कर्मचारी लोई से रोटी बनाता है और बाद में उस पर थूकता है। इसके बाद वह रोटी पकाने के लिए तंदूर में लगा देता है।

Also Read: Video: जावेद हबीब ने बाल काटते समय महिला के सिर में थूका, बोले- इस थूक में है दम, सोशल मीडिया यूजर्स ने बताया ‘थूक जिहाद’

वीडियो में देखा जा सकता है कि कर्मचारी के पास खड़े दो अन्य कर्मचारी भी उसकी इस हरकत पर ऐतराज नहीं जताते हैं। इस पूरी घटना का वीडियो मंगलवार को सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया। उधर, वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसीपी काकोरी आशुतोष कुमार ने इंस्पेक्टर जितेंद्र बहादुर सिंह को कार्रवाई करने का निर्देश दिया।

इंस्पेक्टर ने बताया कि वीडियो के आधार पर होटल मालिक याकूब कर्मचारी दानिश, हाफिज, मुख्तार, फिरोज और अनवर समेत अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मिली जानकारी के मुताबिक, इमाम अली नाम के इस होटल से होटल से बड़ी संख्या में लोग यहां से रोटी खरीदते हैं। वायरल वीडियो देखकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। उन्होंने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कड़ा एक्शन लेने की मांग की है।

Also Read: मेरठ: सगाई समारोह में रोटी पर थूकते युवक का Video वायरल, ठेकेदार समेत आरोपी नौशाद गिरफ्तार

पुलिस आरोपियों को पकड़कर थाने ले गई, लेकिन बाद में उन्हें छोड़ दिया गया। इंस्पेक्टर ने बताया कि धाराएं जमानत वाली थीं। इसी वजह से गिरफ्तारी के बाद आरोपियों को थाने लाया गया और सख्त हिदायत देकर जमानत पर देर शाम छोड़ दिया गया है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )