हिट मशीन अक्षय कुमार ने कहा, एक समय था जब अपनी फिल्मों पर आती थी शर्म

बॉलीवुड में आज अक्षय कुमार को हिट मशीन के नाम से जाना जाता है, क्योंकि उनकी हर मूवी बॉक्स ऑफिस पर करोड़ों की कमाई करती है. फ़िल्मी जगतं में अपनी धाक जमा चुके अक्षय कुमार बॉलीवुड में सबसे संघर्षशील कलाकार माने जाते हैं जिन्होंने एक होटल के वेटर से लेकर बॉलीवुड के रेड कारपेट तक का सफर तय किया है. आज एक के बाद एक हिट फिल्म देने वाले अक्षय कुमार ने वह दौर भी देखा है जब उनकी फिल्में बुरी तरह फ्लॉप हो रही थीं. फिल्म केसरी के प्रोमोशन के दौरान अक्षय ने अपना वही दर्द सबसे साझा किया.


Also Read: लोकसभा चुनाव: पीएम मोदी ने बॉलीवुड स्टार्स को ट्वीट करके कहा- ‘अपना टाइम आ गया


लगभग तीन दशक से बॉलीवुड में काम कर रहे अक्षय ने बतौर अभिनेता हर रोज बदलना पसंद करते हैं. चाहे एक्शन, ड्रामा, रोमांस, कॉमेडी या सामाजिक मुद्दे पर फिल्म हो उन्होंने सभी किरदार बखूबी निभाए हैं. लेकिन एक समय ऐसा भी था जब उन्हें सिर्फ एक्शन मूवी का हीरो माना जाता था. बाद में जब उन्हें रोमांस, कॉमेडी, ट्रेजेडी और ड्रामा जैसी स्क्रिप्ट पर काम करने का मौका मिला तो उन्होंने उसमें भी नई पहचान बनाई.


Also Read: राष्ट्रगान पर बयान देकर ट्रोल हुए पवन कल्याण, यूजर्स बोले- ‘तुम्हें शादी करने से फुरसत होगी तब…’


एक जैसी फ़िल्में करने से हो गए थे परेशान


अपने करियर में एक जैसी फिल्में करने पर उन्होंने कहा, मेरे करियर में एक समय था जब मुझे खुद पर शर्म आती थी कि मैं एक ही तरह की फिल्म करता था जिनमें केवल एक्शन होता था, लेकिन जैसे ही मुझे अलग तरह की फिल्में करने का मौका मिला मैंने अपने काम को मजे से करना शुरू किया. पिछले 12 साल में एक अभिनेता के तौर पर मुझे अपनी छवि बदलने का मौका मिला. इसलिए मुझे लगता है ये मेरे लिए मुश्किल नहीं हैं. बता दें कि अक्षय कुमार फिल्म केसरी के साथ मिशन मंगल, हाउसफुल 4 और गुड न्यूज भी कर रहे हैं.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here