Breaking Tube
Crime Social

Video: सपा विधायक इकराम क़ुरैशी के घर के सामने दो गुटों में मारपीट, पुलिस का कहीं अता-पता नहीं

Moradabad Violence

उत्तर प्रदेश की पुलिस कितनी ज्यादा सक्रिय है, इसका नजारा मुरादाबाद जिले के थाना गलशहीद क्षेत्र में हुए हंगामे में देखने को मिला. बीते मंगलवार की रात 10 बजे थाना गलशहीद क्षेत्र के ईदगाह चौराहे पर अचानक से बहुत तेज शोर शराबा होने लगा. शोर शराबे की आवाज से आसपास से गुज़र रहे वाहन सवार रुक गए और देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ जमा होने लगी.


Also Read: परिवार संग रेस्टोरेंट गए RLD नेता खाने का बिल देख हुए आगबबूला, मैनेजर और कर्मचारियों से की गाली गलौज


मामले में पता चला कि मुरादाबाद देहात से समाजवादी पार्टी के विधायक हाजी इकराम क़ुरैशी के निवास से करीब100 मीटर की दूरी पर दो गुट आपस में भिड़ गए हैं. इसके बाद दोनों गुट के लोग सड़क किनारे एक दुकान के बाहर रखी हुई लकड़ियों से एक दूसरे के ऊपर वार करने लगे. सपा विधायक के घर के सामने करीब आधे घंटे तक लोग मारपीट करते रहे. लेकिन, पुलिस का दूर-दूर तक पता नहीं था.


Also Read: दिग्विजय सिंह के रोड शो में ‘भगवा गमछा’ पहने दिखे पुलिसकर्मी, चुनाव आयोग जाएगी BJP


यहां पढ़े पूरा मामला

दरअसल, मुरादाबाद जिले के थाना गलशहीद क्षेत्र के साद उर रहमान नाम के युवक के भाई के साथ कुछ लड़कों ने मारपीट की थी. साद के मुताबिक वो उनके घर पर शिकायत करने आया था, लेकिन यहां आरोपी पक्ष ने साद और उसके साथ आए युवकों को घेरकर बुरी तरह से पीटा और गंभीर रूप से घायल कर दिया. साद को लहूलुहान हालत में लोग थाने लेकर पहुंचे. पुलिस अब इस मामले में तहरीर मिलने पर कार्रवाई की बात बोल रही है. लेकिन बीच सड़क पर इतनी देर तक हंगामा होता रहा पुलिस मौके पर नहीं पहुंची.



साद उर रहमान

Also Read: अलवर में पति के सामने 5 युवकों ने किया महिला से गैंगरेप, 3 घंटे तक दरिंदगी के बाद Video कर दिया वायरल


बता दें इस चौराहे पर बैंक और एटीएम हैं. साथ ही पास में ही एक ईदगाह भी है. इसके अलावा लाजपत नगर जैसी पॉश कॉलोनी भी है. इसके बाद भी सुरक्षा व्यवस्था के नाम पर यहां एक भी पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थे. चौराहे पर जब भगदड़ मची तो लोग देर रात तक खुलने वाले मेडिकल स्टोर को भी बंद कर दिए. लेकिन हंगामा कर रहे युवाओं के ऊपर किसी तरह का कोई भी डर नहीं था.


वायरल वीडियो


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

पूर्वांचल एक्सप्रेसवे के लिए खुदाई के दौरान निकली देव प्रतिमा, गाँव में तनाव

BT Bureau

यूपी: सिपाही पर दबंगों ने किया जानलेवा हमला, पीट-पीटकर किया लहूलुहान

BT Bureau

वाराणसी: आपसी झड़प के बाद पुलिस से भिड़े BHU के छात्र, भारी बवाल के बाद मारपीट के आरोप में दारोगा सस्पेंड

BT Bureau