Breaking Tube
Crime

दिल्ली में BJP नेता जुल्फिकार की गोली मारकर हत्या, बेटे के चाकुओं से गोदा, हालत गंभीर

Delhi bjp leader zulfikar qureshi

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली (Delhi) के नंद नगरी इलाके के सुंदर नगरी में अज्ञात हमलावरों ने सोमवार को एक भाजपा कार्यकर्ता और आरटीआई एक्टिीविस्ट जुल्फिकार कुरैशी (Zulfikar Qureshi) की गोली मार कर हत्या कर दी। कुरैशी को सिर में गोली लगी, जिससे उनकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। कुरैशी अपने बेटे के साथ सोमवार सुबह करीब 7 बजे मस्जिद के लिए घर से निकले तभी उन पर हमला हुआ। हमलावरों ने कुरैशी के बेटे को चाकुओं से गोद दिया।


दिल्ली पुलिस ने बीजेपी नेता जुल्फिकार कुरैशी के बेटे को स्वामी दयानंद अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पुलिस ने इलाके को चारों ओर से घेर लिया और जांच के लिए फॉरेंसिक टीम को बुला लिया। हथियारबंद हमलावर घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए।


Also Read: बाराबंकी: दलित लड़की का अपहरण कर गैंगरेप, आरिफ और मुदस्सिर गिरफ्तार


पुलिस के मुताबिक, कुरैशी के खिलाफ कई केस दर्ज थे। उनके बेटे के खिलाफ भी बाइक की चोरी का एक मामला दर्ज था। उत्तरी पूर्वी दिल्ली के डीसीपी वेद प्रकाश सूर्य ने कहा, हमें हमलावरों के बारे में कुछ जानकारी मिली है। हमारी टीम उस पर काम कर रही है। प्रथम दृश्ट्या ये आपसी दुश्मनी का मामला लगता है।


पुलिस अब इलाके के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि कुछ और जानकारी हासिल हो सके। हमलावरों की धरपकड़ के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रयागराज: सुपरस्टार सलमान खान को दी थी हत्या की धमकी, एनकाउंटर में शाहरूख खान गिरफ्तार

Shruti Gaur

मेरठ: धारा 144 लगाई, आयोजक बदर अली के आगे गिड़गिड़ाए अधिकारी, फिर भी जबरन निकाला विरोध मार्च और की पुलिस अफसरों से मारपीट

BT Bureau

बदायूं पुलिस की बड़ी सफलता, कुख्यात अपराधी आले नबी मुठभेड़ में गिरफ्तार

S N Tiwari