Breaking Tube
Crime Police & Forces UP News

रामपुर: SP से पीड़िता बोली- सिपाही ने सीने पर तमंचा सटाकर किया रेप, बनाया अश्लील Video

Rampur police

उत्तर प्रदेश के रामपुर (Rampur) जनपद के थाना पटवाई में एक सिपाही पर महिला ने अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने और बलात्कार करने के सनसनीखेज आरोप लगाए हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस (Police) ने आरोपी सिपाही के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।


सूत्रों के मुताबिक, थाना पटवाई क्षेत्र के एक व्यक्ति ने आरोप लगाया है कि थाना पटवाई का एक सिपाही अमित कुमार कुछ सामान के लिए आया करता था। इस दौरान सिपाही ने उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखना शुरू कर दिया और फिर पत्नी के साथ दुष्कर्म किया। शख्स का आरोप है कि सिपाही ने उसकी पत्नी के सीने पर तमंचा रखकर दुष्कर्म किया और सीने पर काटा भी है।


Also Read: यूपी: कांस्टेबल की हत्या में महिला सिपाही पर शक, मुकदमा लिखाने को भटक रहे परिजन


वहीं, पीड़ित महिला ने बताया कि मैं अपने घर पर सोई हुई थी। मकान के पीछे से सिपाही घर में आ गया और मेरी गंदी फोटो खींच ली। इसके बाद मुझे ब्लैकमेल किया। सिपाही ने कहा कि जैसा मैं कहता हूं, तुम ऐसी करती रहेगी तो मैं किसी को यह वीडियो नहीं दिखाऊंगा। मैं डर गई मुझे धमकी दी और मेरे सीने पर सिपाही ने तमंचा रख दिया।


पीड़िता ने कहा कि छह-सात महीने से मेरे साथ गलत हो रहा है, परसों मेरे पति ने देख लिया। मैंने सिपाही से कहा तुम यहां से निकल जाओ मेरे पति देख लेंगे लेकिन वह जा ही नहीं रहा था। पीड़िता ने कहा कि मुझे सिपाही को बंद कराना है, उसने धमकी दी है कि मैं तेरे आदमी को मार दूंगा या उसे किसी झूठे मुकदमे में फंसा दूंगा।


Also Read: कानपुर पुलिस ने शहीद CO देवेंद्र मिश्रा को दी हत्या की जांच, FIR कॉपी वायरल


पीड़िता और उसके पति ने एसपी शगुन गौतम से मुलाकात कर पूरी घटना बताई। अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया थाना पटवाई के एक आरक्षी पर एक महिला के पति ने आरोप लगाया है। आरक्षी ने उसकी पत्नी के साथ जबरदस्ती अवैध संबंध बनाएं तथा उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई और उसको धमकी भी दी।


उन्होंने बताया कि थाना पटवाई पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया है। अभियोग आईपीसी की धारा 376 (2)का 452 आईसीसी और 506 आईपीसी में दर्ज हुआ है। विवेचना से जो तथ्य सामने आएंगे, उन तथ्यों के आधार पर आरक्षी के विरुद्ध विधिक कार्रवाई पूरी की जाएगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

वाराणसी: SHO थाने में उतरवाते हैं महिला सिपाहियों की जैकेट, प्रेग्नेंट कांस्टेबल से कहते, मर जाओ मेरे घर की नहीं हो

Jitendra Nishad

लखनऊ: जारी है अक्षम पुलिसकर्मियों की छंटनी का सिलसिला, 3 दारोगा समेत 11 जबरन रिटायर

BT Bureau

अखिलेश यादव का हमला- बड़े औद्योगिक घरानों का हित साधना BJP सरकार की प्राथमिकता

Jitendra Nishad