नोएडा: बीच राह बदमाशों ने चौकी इंचार्ज को मारी गोली, मचा हड़कंप

उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले लगातार बुलंद होते दिखाई दे रहे हैं। ताजा मामला नोएडा का है, जहां बदमाशों ने एक चौकी इंचार्ज पर ही गोली चला दी। बाइक सवार बदमाशों ने इस वारदात को बीच बाजार अंजाम दिया है। जहां यह घटना हुई, वहां केनरा बैंक भी है। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने कॉम्बिंग शुरू की है। वहीं घायल चौकी इंचार्ज का अभी अस्पताल में आज चल रहा है, जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। इसके साथ ही बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

ड्यूटी के दौरान मारी गोली

जानकारी के मुताबिक, नोएडा के दनकौर थाना क्षेत्र के बिलासपुर कस्बे में चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी हैं। शुक्रवार की दोपहर करीब 3:00 बजे सब इंस्पेक्टर अंकुर चौधरी ड्यूटी पर थे और वह केनरा बैंक के सामने से गुजर रहे थे। उसी वक्त बाइक पर सवार होकर दो बदमाश आए और अंकुर चौधरी पर फायरिंग कर दी। गनीमत रही कि गोली एसआई अंकुर चौधरी के पांव में लगी है। फायरिंग की आवाज सुनकर बाजार में भगदड़ मच गई।

जांच में जुटी पुलिस

लोगों ने सब इंस्पेक्टर को घायल देखा तो तत्काल पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी। सब इंस्पेक्टर को ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनकी हालत सामान्य बताई जा रही है। दूसरी ओर सूचना मिलने पर गौतमबुद्ध नगर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंचे हैं। फॉरेंसिक टीम को भी जांच के लिए घटनास्थल पर भेजा गया है। दनकौर के एसएचओ, एसीपी और एडिशनल डीसीपी बिलासपुर गए हैं।

ALSO READ: ड्यूटी के लिए आगरा से फ़िरोज़ाबाद जा रहे सिपाही को वाहन ने मारी जोरदार टक्कर, मौके पर ही मौत

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )