Breaking Tube
Entertainment

जीत का जुनून और संघर्ष से भरी है Parineeti Chopra की फिल्म ‘सायना’, देखें दमदार ट्रेलर

बॉलीवुड: एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सायना’ का ट्रेलर रिलीज़ हो चूका है. परिणीति ने इस फिल्म के लिए काफी कड़ी मेहनत की है, शरीर का वजन कम करने के साथ-साथ परिणीति ने बैडमिंटन की काफी कड़ी ट्रेनिंग ली है. इस फिल्म में परिणीति की मेहनत साफ़ नजर आ रही है. ट्रेलर को देखकर आप भी समझ जाएंगे की परिणीति ने कितनी मुश्किलों भरी मेहनत की होगी. फिल्म के ट्रेलर को देखकर आप समझ जाएंगे की इनका किरदार कितना जबरदस्त है.


परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म के ट्रेलर में आप देख सकते हैं कि बैडमिंटन प्लेयर बनने के लिए किस तरह सायना नेहवाल को किन-किन संघर्षों से होकर गुजरना पड़ा. इस फिल्म में ट्रेलर में इनकी कड़ी मेहनत काफी साफ़ नजर आ रही है. 2 मिनट 48 सेकंड के इस ट्रेलर में ‘सायना’ बनी परिणीति का अंदाज काफी दिलचस्प है. उन्हीं की तरह बोलचाल और लुक्स में ढली एक्ट्रेस का ये अंदाज भी काफी आकर्षक है.


‘सायना’ की इस फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया है की उनके माँ बाप ने काफी मेहनत की है इनकी सफलता को पाने में. इस फिल्म में सायना का बैडमिंटन प्लेयर का लुक काफी दमदार तरीके से पेश किया गया है, साथ ही इसमें बैडमिंटन प्लेयर की कहानी को दर्शाती है बल्कि एक महिला खिलाड़ी के संघर्ष को भी बयां करती हैं. बता दें कि सायना नेहवाल पहली भारतीय बैडमिंटन प्लेयर हैं जिन्होंने ओलिंपिक मैडल जीता है. इस फिल्म का निर्देशन अमोल गुप्ते ने किया है जिन्होंने इससे पहले ‘स्टेनली का डब्बा’ और ‘हवा हवाई’ जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है.


Also Read: Sonam Bajwa ने शेयर की बाथटब में हॉट पोज़ तस्वीरें, देखें सिजलिंग अवतार Photos


Also Read: पुलिस ऑफिसर के अंदाज में नजर आईं Yashika Aannand, फिल्म Sulphur का फर्स्ट लुक जारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

शिल्पा शेट्टी ने Tik Tok वीडियो शेयर कर पतियों को सुनाई खरी-खोटी, बीवियों के समर्थन में बोली ये बात

Satya Prakash

Varun Dhawan के इशारों पर नाचते दिखे ये हॉलीवुड स्‍टार, ‘टन टना टन’ गाना हुआ तेजी से वायरल

Shruti Gaur

Big Boss 12: जसलीन के डर्टी सीक्रेट का खुलासा, करणवीर की भी खुली पोल

Satya Prakash