Breaking Tube
Entertainment

पुलिस ऑफिसर के अंदाज में नजर आईं Yashika Aannand, फिल्म Sulphur का फर्स्ट लुक जारी

बॉलीवुड: 8 मार्च यानी अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के मौके पर साउथ इंडस्ट्री से ख़बरें सामने आ रही हैं. साउथ इंडस्ट्री की बेहद खूबसूरत अदाकारा याशिका आनंद अपनी आगामी फिल्म ‘सलफर’ में पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने वाली हैं. यही नहीं यशिका की इस फिल्म का निर्देशन भुवन फिल्म को डायरेक्ट करने के साथ-साथ म्यूजिक कंपोजर और एक्टर सिद्धार्थ विपिन फिल्म में विलेन का करिदार निभााते हुए दिखेंगे. इस पोस्ट को यशिका ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है, जिसमें वो काफी धांसू अंदाज में दिखाई दे रही हैं.


एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर भुवन ने बताया कि, याशिका की हमेशा ग्लैमरस महिला की छवि देखने को मिलती है. मगर इस फिल्म में वो एक सीरियस किरदार निभाती हुई नजर आने वाली हैं. फिल्म में याशिका एक युवती का रोल प्ले करेंगी जो पुलिस में सब इंस्पेक्टर बनना चाहती है. उसकी पोस्टिंग पुलिस कंट्रोल रूम में होती है. एक दिन उसे वहां एक कॉल आता है जिसके बाद वो एक किडनैपिंग केस की छानबीन शुरू कर देती है. इस छानबीन के दौरान उसका सामना सिद्धार्थ से होता है. भुवन की सिद्धार्थ से मुलाकात हुई तो उन्होंने बताया कि जब वो सिद्धार्थ से मिले तो उन्हें लगा कि वो विलेन के किरदार के लिए पर्वेक्ट साबित होंगे. सिद्धार्थ अक्सर कॉमिक रोल्स में नजर आते हैं.


Yashika

Yashika

Yashika

Yashika

डायरेक्ट भुवन ने इस फिल्म में एक्टिंग करने के लिए अपना काफी वजन भी कम किया है, साथ ही एक्टिंग की वर्कशॉप भी ली है. फिल्म में एक्टिंग के अलावा सिद्धार्थ म्यूजिक भी कंपोज़ करेंगे. फिल्म की शूटिंग चेन्नई में ही होगी. निर्देशक ने बताया कि उनकी टीम इस फिल्म को 50 दिनों में पूरा कर लेना चाहती है. मगर ये शूटिंग सिंगल स्ट्रेच में नहीं शूट होगी.


Also Read: Sonam Bajwa ने शेयर की बाथटब में हॉट पोज़ तस्वीरें, देखें सिजलिंग अवतार Photos


Also Read: Shehnaaz Gill की फिल्म HONSLA RAKH की शूटिंग शुरू, तस्वीर शेयर कर दी जानकारी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

मोनिका डोगरा का सेक्सी लुक देखकर फैंस हुए मदहोश, ठंड में भी छूटे पसीने

Satya Prakash

शमा सिकंदर की इन तस्वीरों को देखकर पहचानना हुआ मुश्किल, नए अवतार की पोस्ट शेयर

Satya Prakash

सुशांत सिंह सुसाइड केस में कई राज खुलने की उम्मीद, मुंबई पुलिस ने दर्ज किया रूममेट का बयान

Satya Prakash