Breaking Tube
Entertainment

‘अंडरवियर’ एड को लेकर मुश्किल में फंसे वरुण धवन, यूजर्स ने लगाया अश्लीलता फैलाने का आरोप

बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन पर एक एड के चलते अश्लीलता फैलाने का आरोप लगा है. दरअसल, हाल ही में एक्टर लक्स कोजी के एक एड में नजर आ रहे हैं. इस एड के सामने आते ही यह विवादों में आ गया है. विज्ञापन को अमूल माचो ने उन्हीं के एक एड का कॉपी बताया है. इसके साथ ही एड सामने आने के बाद लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोगों ने एड को पूरी तरह से बकवास करार दिया है.


लोगों बोले- एक दम बकवास

जानकारी के मुताबिक, नए विज्ञापन में वरुण धवन छत पर कपड़े फैलाते दिख रहे हैं और उन्हें आस-पड़ोस की औरतें काफी हसरत भरी निगाहों से देख रही हैं. उन्होंने शरीर पर बस एक गमछा लपेट रखा है. अचानक उनका गमछा नीचे गिर जाता है और उनका लक्स कोजी अंडरवियर दिखने लगता है. कुछ इसी तरह का कंटेन्ट कई साल पहले जारी अमूल माचो के विज्ञापन में भी था.


एड को देखने के बाद यूजर्स भी अभिनेता वरुण धवन की खिचाई करने लगे हैं. इंटरनेट यूजर्स ने वरुण के लक्स कोजी वाले इस एड पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया है.एक यूजर ने लिखा- इस तरीके से अगर महिला इनर वियर पर शूट किया होता तो सोसायटी इसका विरोध करने लग जाती. एक अन्य शख्स ने लिखा- इन लोगों को अश्लीलता फैलाने में जरा भी शर्म नहीं आती. वहीं, एक यूजर ने एड की कास्ट को ओवरएक्टिंग की दुकान बताया. जबकि एक यूजर ने वरुण धवन के एड को ही बकवास करार दिया.


लगा ये आरोप

वहीँ दूसरी तरफ जे जी होजरी ने आरोप लगाया कि लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने लक्स कोजी (LUX Cozi) के लिए टेलीविजन पर जारी विज्ञापन में अमूल माचो (Amul Macho) के ‘टोइंग’ विज्ञापन (TOING Ad) की नकल की है. कोलकाता की लक्स इंडस्ट्रीज ने अपने लक्स कोजी अंडरवियर, बनियान के लिए अभिनेता वरुण धवन को लेकर नया विज्ञापन शुरू किया है.न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक JG होजरी (JG Hosiery) ने एक बयान में कहा कि लक्स कोजी ब्रैंड ने कंपनी के अमूल माचो ‘टोइंग’ विज्ञापन का साफतौर से नकल किया है. जेजी होजरी ने अपना विज्ञापन पहली बार 2007 में जारी किया था. बयान में कहा गया है कि एएससीआई ने आगे की प्रक्रिया के लिए कंपनी की शिकायत को स्वीकार कर लिया है.


Also Read: BBOTT: घर से निकलते ही अक्षरा सिंह ने लगाए फिक्सिंग के आरोप, बोलीं- टीम के लोग ही ऑडिएंस बनकर पूछते हैं सवाल


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

…और इसी के साथ टूट गयी SidNaaz की जोड़ी, सिद्धार्थ की मौत के बाद शहनाज ने उठाया बड़ा कदम

Shruti Gaur

तनुश्री दत्ता ने ISIS से की MNS की तुलना, हिंसक, विघटनकारी और सांप्रदायिक बताया

Satya Prakash

After Bollywood Movie Role Sagar Bhardwaj Got Offered from A Webseries Based on Crime,Romance and Drama

BT Bureau