हार्दिक पांड्या की वापसी से संतुलित हुई भारतीय वनडे टीम :सुनील गावस्कर

0
12

भारत के पूर्व महान बल्लेबाज सुनील गावस्कर ने न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच में ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या के प्रदर्शन की जमकर तारीफ की है. गावस्कर ने कहा है कि, पांड्या की वापसी टीम के लिए अच्छे संकेत है, उनके आने से भारतीय वनडे टीम संतुलित हुई है. हालांकि न्यजीलैंड के खिलाफ खेले गए तीसरे वनडे मैच में बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला, लेकिन उन्होंने गेंदबाजी और फील्डिंग में अपना अच्छा प्रभाव छोड़ा.


Also Read: दुनिया के बेस्ट फिनिशर धोनी का रिकॉर्ड तोड़ रोहित शर्मा कहलाएंगे नए ‘सिक्सर किंग’


मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सुनील गावस्कर ने कहा, ‘वह बेहद प्रभावी रहे. आप जानते हैं कि क्यों यह टीम प्रबंधन उन्हें टीम में चाहता है. वह उस छोटे ब्लैंक को भर देते हैं जो टीम में है. इससे टीम संतुलित हो जाती है, वह टीम की हर जरूरत को पूरा करते हैं.’ उन्होंने कहा, ‘वह शानदार लाइन पर गेंदबाजी करते हैं. वह उछाल का भी अच्छा इस्तेमाल करते हैं. वह मैदान पर लाइव वायर की तरह हैं. हार्दिक पांड्या टीम में यही अतिरिक्त चीज लेकर आते हैं. वह शानदार फील्डर भी हैं. वह आपके लिए असंभव कैच भी पकड़ सकते हैं. कुछ अच्छे रन आउट कर सकते हैं और फिर बल्ले तथा गेंद से शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं.’


Also Read: गेंदबाज अंबाती रायडू International Match में नहीं कर पाएंगे गेंदबाजी, ICC ने लगाया Ban


जारी है पांड्या के खिलाफ जांच


गौरतलब है कि, बीते कुछ दिन हार्दिक पांड्या के लिए बहुत कठिन थे. ‘कॉफी विद करण’ के शो पर महिलाओं के खिलाफ विवादास्पद बयान देने के बाद उनपर प्रतिबंधित लगा दिया गया था. साथ ही पांड्या से कई विज्ञापन छीन गए हैं. पांड्या के पिता ने मीडिया को बताया था कि, ‘कॉफी विद करण’ के शो में उसने जो कहा उसका उसे पछतावा है. उसने ऐसा दोबारा न करने की कसम खाई है. हालांकि, मामले में पांड्या पर अभी जांच जारी है. लेकिन उनपर प्रतिबंध हटा लिया गया है. प्रतिबंध हटने के बाद उन्होंने सोमवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ मैदान पर पहली बार कदम रखा.


देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करेंआप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here