मुरादाबाद: हलाला के नाम पर नवविवाहिता को बंधक बना देवर और ननदोई ने किया गैंगरेप

मुरादाबाद: यूपी के मुरादाबाद से हलाला के नाम पर महिला के जिस्म के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. जहां पति द्वारा तीन तलाक देने के बाद महिला के साथ उसके ननदोई और देवर ने हलाला का सहारा लेकर बंधक बनाकर उसके साथ गैंगरेप किया. पीड़िता की तहरीर पर एसएसपी के आदेश पर आरोपी 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

Also Read: हलाला मामले पर तीन तलाक पीड़िता बोली- ‘राहुल गांधी’ के घर जाऊंगी बारात लेकर

 

जानें पूरा मामला

पीड़िता मूलरूप से भोजपुर के गनी नगर की रहने वाली है. नवंबर 2017 में उसकी शादी मूंढापांडे के रहने वाले एक युवक से हुई थी. पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़िता ने बताया है कि शादी के कुछ दिनों बाद तक सब कुछ ठीक-ठाक रहा. एक दिन वह ससुराल में गाने सुन रही थी जिसका  पति ने विरोध किया. मारपीट करते हुए एक साथ तीन तलाक दे दिया.

 

Also Read: रामपुर: पहले रेप, फिर निकाह, तीन तलाक और जेठ से जबरन हलाला के बाद घर से निकाला

 

ननदोई और देवर करते रहे गैंगरेप

इद्दत के बाद पीड़िता जब सुसराल पहुंची तो उस पर ननदोई से हलाला करवाने का दबाव बनाया गया. पीड़िता के मना करने पर ससुराल पक्ष के लोगों ने उसे बंधक बनाकर जबरन ननदोई से हलाला करवा दिया. इसके बाद देवर मुहम्मद वसीम ने भी पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया. सिलसिला यहीं नहीं रुका उस दिन के बाद से पीड़िता को बंधक बनाकर उसकी देह के साथ सामूहिक रूप से देवर और ननदोई लगातार खेलते रहे.

 

Also Read: मुरादाबाद: देवर नहीं पंसद तो ससुर से करो ‘हलाला’, तभी होगा निकाह

 

मायके भेजने से किया मना 

पीड़िता के पिता के बताया कि उसने कई बार अपनी बेटी को घर बुलाने के लिए ससुरालवालों से संपर्क किया लेकिन हमेशा उसे मना कर दिया गया. 8 तारीख को पीड़िता किसी तरह अपने मायके पहुंची. पीड़िता ने रोते-रोते सारी आपबीती अपने परिजनों को बतायी जिसके बाद पिता ने बेटी के साथ एसएसपी जे रविंदर गौड़ के पास पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर कार्यवाई शुरू कर दी है.

 

Also Read: संभल: हलाला बताकर ससुर ने की 2 बार दरिंदगी, गर्भपात कराने के लिए बनाया बंधक

 

पुलिस ने शुक्रवार को मुहम्मद वसीम, हनीफ, मेहताब जहां, नगमा, नसीम और फहीम के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज किया गया. इंस्पेक्टर अजय कुमार गौतम ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है. एसएसपी के आदेश पर आरोपी 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

 

Also Read: बरेली: ससुर से हलाला के बाद महिला ने दिया बच्चे को जन्म, शौहर औलाद रखने को तैयार नहीं

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here