Breaking Tube
International

दावा: 2022 में धरती पर आएंगे विशाल Aliens, इंसानों से होगा मुकाबला, भयावह होगा मंजर

आपने एलियंस (Aliens) को लेकर तमाम तरह की कहानियां सुनी होंगी. मन में विचार आता होगा कि क्या एलियंस होते हैं, अगर होते हैं तो दिखते कैंसे और रहते कहां हैं. अब खुद को टाइम ट्रैवलर (SELF-Proclaimed Time Traveller) कहने वाले एक शख्स ने पृथ्वी पर एलियंस के आने को लेकर भविष्यवाणी की है. इस शख्स का कहना है कि सात फुट ऊंचे एलियंस अगले साल धरती पर आएंगे और उनका अमेरिका के साथ युद्ध होगा. यह भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.


इस बीच खुद को टाइम ट्रैवलर बताने वाले एक शख्स ने दावा किया है कि एलियंस साल 2022 में धरती पर आएंगे. द सन की रिपोर्ट के अनुसार, इस शख्स ने सोशल मीडिया पर अपना नाम ‘futuretimetraveller’ रखा है. इसने एक वीडियो जारी कर कहा है कि वह मौजूदा समय से साल 2491 में पहुंच गया था. उसने धरती पर इंसानों के साथ कई तरह के एलियंस को रहते देखा है. तथाकथित टाइम ट्रैवलर ने दावा करते हुए कहा कि एलियंस धरती पर सबसे पहले 24 मई, 2022 में आएंगे.


दिखने में कैसे होंगे एलियंस?


उसने कहा, ‘वो शांति से आएंगे और उनका नुकसान पहुंचाने का कोई इरादा नहीं होगा लेकिन अमेरिका उनपर हमला करेगा और पहले अंतर-आयामी युद्ध की शुरुआत होगी (Time Traveler Meaning). उनकी लंबाई 7 फीट 4 इंच होगी, सिर का आकार बड़ा होगा और वह गहरे ग्रे रंग के होंगे. एलियंस से वैसे तो कोई नुकसान नहीं होगा लेकिन अगर उन्हें कोई उकसाएगा तो वो खतरनाक रूप ले लेंगे.’ हालांकि ये शख्स किसी भी तरह का सबूत पेश नहीं कर पाया. लोगों ने उसकी आलोचना करते हुए कहा कि वह अधिक व्यूज पाने के लिए ऐसा कह रहा है. जबकि कुछ लोग उसके वीडियो में कही बातों को सच मान रहे हैं और एलियंस पर विश्वास करते हैं.


तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

इस शख्स के इन तमाम दावों के पीछे कोई सबूत नहीं है, लेकिन टिकटॉक पर इसका वीडियो वायरल हो चुका है. अब तक 94 हजार से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है. लोग इस पर तरह-तरह के सवाल उठा रहे हैं. एक यूज़र ने यहां तक पूछ लिया है कि क्या इंसान और एलियन मिलकर नई प्रजाति बनाएंगे. एक यूज़र ने कहा है कि मुझे इससे डर लग रहा है जबकि दूसरे यूज़र कह रहे हैं कि सरकार पहले से ही इस पर काम कर रही है. इस शख्स ने इस पर जवाब देते हुए कहा कि उसे जो पता है वो सबको बता रहा है क्योंकि उसे अपनी खुद की ज़िंदगी भी खतरे में नज़र आ रही है.


Also Read: ‘अल्लाह के वास्ते 15 साल से ऊपर की लड़कियों और 45 साल से कम उम्र की विधवाएं हमारे लड़ाकों को सौंप दें’, महिलाओं को Sex Slaves बनाने के लिए तालिबान का फरमान


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ब्रिटेन में संक्रमित 102 वर्षीय महिला ने दी कोरोना वायरस को मात, नर्सों ने तालियां बजाकर दी विदाई

Jitendra Nishad

पाकिस्तान में इमरान लहर, सईद और शरीफ हुए साफ

BT Bureau

पाकिस्तान राष्ट्रीय दिवस: पीएम मोदी की बधाई का इमरान खान ने किया स्वागत, चीन ने कहा- बहुत बढ़िया

S N Tiwari