Breaking Tube
News Police & Forces

सहारनपुर: BJP सभासद के हत्यारों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, ADG ने खुलासा करने वाली टीम को सम्मानित करने का किया ऐलान

कुछ दिन पहले सहारनपुर (Saharanpur) में हुए बीजेपी नेता हत्याकांड का खुलासा अब पुलिस ने कर दिया है. पुलिस ने घटना को अंजाम देने वाले दो सगे भाइयों को गिरफ्तार कर लिया है. इतना ही नहीं अभियुक्तों के पास से एक पिस्टल, एक अवैध तमंचा और एक बाइक भी बरामद हुई है. इस हत्याकांड का पर्दाफाश खुद एडीजी प्रशांत कुमार ने किया है. खुलासा करने वाली टीम को एडीजी ने सम्मानित करने का ऐलान भी किया है.


हत्यारोपियों ने कबूला अपना गुनाह

जानकारी के मुताबिक, सहारनपुर (Saharanpur) में आज हुई प्रेस कांफ्रेंस में एडीजी ने बताया कि बीजेपी नेता और सभासद धारा सिंह की हत्या के आरोपी कंवरपाल व रविंद्र पुत्र सत्यपाल निवासी ग्राम मथुरा थाना चरथावल जनपद मुजफ्फरनगर को देवबंद क्षेत्र में साईं धाम के पास से गिरफ्तार कर लिया है.


Also Read : प्रयागराज: पत्नी और बेटे को मार कर खुद फांसी पर झूला सिपाही, छोटे बेटे ने लगाये गम्भीर आरोप


आरोपियों ने अपना गुनाह भी कबूल लिया है. हत्यारोपियों के मुताबिक, मृतक धारा सिंह चीनी मिल में गन्ने की ढुलाई का ठेका लेटे थे और हत्यारोपी दोनों भाई भी गन्ने की ढुलाई का ठेका लेते थे. इसी को लेकर दोनों पक्षों में कम्पटीशन रहता था. वर्ष 2016 में उनके गांव मथुरा में गन्ने की ढुलाई का ठेका दोनों भाइयों ने लिया था लेकिन बाद में धारा सिंह ने उनके ठेके को निरस्त कराकर स्वयं उस ठेके को अपने नाम करा लिया था. जिस कारण उन्हें व्यवसाय में काफी आर्थिक नुकसान हुआ था.


एडीजी ने की इनाम देने की घोषणा

ये दुश्मनी यही नहीं थमी इसके बाद भी कई ठेके उन्होंने अपने नाम कराए लेकिन धारा सिंह ने हर बार उनके ठेके निरस्त कराकर खुद ले लिए थे. जिसकी वजह से ये दोनों भाई बीजेपी सभासद से खुन्नस खाए बैठे थे. इसी के चलते दोनों ने मिलकर बीजेपी नेता की हत्या करने कि प्लानिंग की. फ़िलहाल मेरठ एडीजी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को इनाम देने की घोषणा की है.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कन्नौज: सिपाही के साथ हुआ दर्दनाक हादसा, पांच की मौत, परिजनों का आरोप- समय से पहुंचती पुलिस तो बच जाती जान

Shruti Gaur

UP: गोद में बच्ची लेकर कोरोना से जंग में उतरी सिपाही, बोली- CM अपने पिता के अंतिम संस्कार तक में नहीं गए, हम कैसे घर बैठ जाएं

Shruti Gaur

वाराणसी में खड़ी सिपाही की बाइक का लखनऊ में कटा चालान, केस दर्ज

BT Bureau