Home Politics UP: ओम प्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, कहा- बृजेश सिंह को गाजीपुर...

UP: ओम प्रकाश राजभर का बड़ा ऐलान, कहा- बृजेश सिंह को गाजीपुर से लोकसभा चुनाव लड़ाएगी सुभासपा

Om Prakash Rajbhar Brijesh Singh

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने बाहुबली बृजेश सिंह (Brijesh Singh) को गाजीपुर सीट से लोकसभा चुनाव लड़ाने का ऐलान किया है। राजभर ने कहा कि इस संबंध में बातचीत जारी है।

मंत्री नहीं बने तो कर देंगे बड़ा खेल

वाराणसी में सर्किट हाउस पहुंचे ओम प्रकाश राजभर ने शुक्रवार को कहा कि पांच राज्यों के चुनावी नतीजे आने के बाद उन्हें योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व वाली सरकार में मंत्रालय दिया जा सकता है। उन्होंने बताया कि उनके पास गृहमंत्री अमित शाह का फोन आया था।

Also Read: UP: हाईकोर्ट ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को भेजा नोटिस, फर्जी दस्तावेज लगाकर चुनाव जीतने का आरोप

यही नहीं, इस दौरान सुभासपा चीफ ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर वह दिसंबर तक प्रदेश सरकार में मंत्री नहीं बने तो बड़ा खेल कर देंगे। वहीं, नेशनल हेराल्ड मामले में छापेमारी पर राजभर ने कहा कि कांग्रेस सरकारों के कार्यकाल में ईडी और सीबीआई को काम नहीं करने दिया गया।

बृजेश सिंह को हाईकोर्ट से बड़ी राहत

बता दें कि माफिया बृजेश सिंह को हाल में ही हाईकोर्ट से बड़ी राहत मिली है। हाईकोर्ट ने चंदोली जिले में 37 साल पहले एक ही परिवार के सात लोगों की हत्या के मामले में उन्हें बरी करने के खिलाफ दाखिल अपील खारिज कर दी थी। हाईकोर्ट ने इस मामले में अधीनस्थ अदालत का फैसला बरकरार रखते हुए बृजेश सिंह समेत 9 आरोपियों को दोषमुक्त करते हुए उन्हें सजा देने से इंकार कर दिया था।

Also Read: अभी बच्चे हैं राहुल गांधी, PM के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग मानसिक दिवालियापन का प्रमाण: मंत्री नंदी

हालांकि, इसी मामले में हाईकोर्ट ने बृजेश सिंह के साथ आरोपी बनाए गए देवेंद्र सिंह, वकील सिंह, राकेश सिंह और पंचम सिंह को आजीवन कारावास की सजा दी है। ये चारों आरोपी भी बृजेश सिंह के साथ अधीनस्थ अदालत से बरी हो गए थे।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange