Breaking Tube
Police & Forces UP News

हरदोई: चेकिंग के दौरान सिपाही ने लाइनमैन को पीटा, बिजली विभाग ने उड़ा दी 246 गांव की बिजली

कई बार देखा जाता है कि पुलिस कर्मियों और लोगों के बीच ड्यूटी के दौरान बहस हो जाती है। दरअसल, मामला हरदोई जिले का है, जहां सिपाही द्वारा लाइनमैन की पिटाई करने पर गुस्साए लाइनमैन ने कई गांवों की बिजली उड़ा दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ने सिपाही के विरुद्ध कार्रवाई का भरोसा देते हुए बिजलीकर्मियों को शांत कराया। तब कही जाकर बिजली आपूर्ति शुरू की।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, हरदोई जिले के कछौना कस्बे के पुराने पावर हाउस पर तैनात संविदा लाइनमैन अनिल कुमार रविवार को कलौली गांव से फॉल्ट ठीक करने के बाद कस्बे में चौराहे पर एक जगह फॉल्ट ठीक करने जा रहा था। इसी दौरान मौजूद कोतवाली के एक सिपाही ने उसे रोक लिया। उसने परिचय दिया, लेकिन सिपाही ने उसकी एक न सुनी और उसके साथ मारपीट कर दी। आस पास के लोगों ने उसे किसी तरह बचाया।


थानाध्यक्ष की रिक्वेस्ट पर शुरू की बिजली

इधर लाइनमैन के साथ मारपीट की जानकारी मिलने पर बिजली कर्मियों ने पॉवर हाउस के सभी फीडर व कस्बा समेत क्षेत्र के 246 गांवों की आपूर्ति बाधित कर दी। इसके साथ ही पॉवर हाउस पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। बिजली कर्मियों ने सिपाही पर कार्रवाई की मांग की। बिजली कर्मियों ने सिपाही पर कार्रवाई की मांग की। सूचना पर प्रभारी थानाध्यक्ष मनोज सिंह पुलिस बल के साथ पावरहाउस पहुंचे और नाराज बिजली कर्मियों को किसी तरह से समझाया बुझाया। तब जाकर बिजली वापस आ सकी।


Also Read: लखनऊ: संजय सेठ ने फेरा ब्लैकमेलरों और सियासी षड्यंत्रकारियों के मंसूबों पर पानी, CP को चिट्ठी लिख कहा- या तो सबूत दें, नहीं तो हो क़ानूनी कार्रवाई


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विकास दुबे के गुर्गों पर यूपी पुलिस का ताबड़तोड़ एक्शन, अमर के बाद श्यामू बाजपेयी एनकाउंटर में घायल

BT Bureau

लखनऊ: जानिये कौन बना किस जगह का DCP, पुलिस कमिश्नर ने जारी की लिस्ट…

BT Bureau

कमीशनबाजी पर योगी की कैंची, GEM Portal से सभी सरकारी विभागों को जोड़ेगी सरकार

BT Bureau