Breaking Tube
Police & Forces UP News

अमरोहा: बाइक चेक करने पर सिपाहियों के साथ मारपीट, 11 लोगों पर FIR

BJP Supporter beaten sub inspector

उत्तर प्रदेश जिले के अमरोहा जिले में बाइक चेकिंग करना सिपाहियों को भारी पड़ गया। दरअसल, दो सिपाही गश्त के दौरान वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी दौरान कुछ युवकों से उनकी कहासुनी हो गई। स्थानीय लोगों ने भी उनके साथ मारपीट कर दी। सिपाहियों की सूचना पर अन्य फोर्स मौके पर पहुंच गई। सिपाहियों की तहरीर पर सात नामजदों समेत 11 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए ताबड़तोड़ दबिश दे रही है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, अमरोहा जिले में मारपीट की ये घटना रजबपुर थानाक्षेत्र के हैबतपुर-सलारपुर गांव की है। रजबपुर थाने में तैनात सिपाही अनुराग और नितिन अपनी बाइक से गश्त पर निकले थे। वह टोल प्लाजा से होते हुए हैबतपुर-सलारपुर गांव के बीच पहुंचे थे। तभी उन्होंने एक दिल्ली नंबर बाइक को चेकिंग के लिए रोक लिया। दोनों सिपाही बाइक चेक करने लगे। इसी बीच बाइक सवार और सिपाहियों के बीच कहासुनी हो गई।


Also Read: बलरामपुर: ‘मिशन शक्ति’ अभियान का शुभारंभ, CM योगी बोले- जिसने भी बेटियों पर बुरी नजर डाली उसकी दुर्गति तय


इनके खिलाफ केस दर्ज

इस दौरान बाइक सवार ने अन्य लोगों को बुला लिया। इसके बाद गाली-गलौज हुई और नौबत खींचातानी तक पहुंच गई। आरोपियों ने दोनों सिपाहियों के साथ मारपीट कर दी। जमकर हंगामा किया। मामला बढ़ता देखकर सिपाहियों ने घटना की जानकारी अतरासी चौकी इंचार्ज को दी। सूचना मिलते ही चौकी इंचार्ज मनोज बालियान फोर्स को लेकर मौके पर पहुंचे। लेकिन, इससे पहले आरोपी फरार हो गए। सिपाही अनुराग तोमर की तहरीर पर हशरत, शब्बू, बिलाल, जैद, शहनवाज, आलिम, मलिक निवासी सलारपुर और चार अज्ञात के खिलाफ संबंधित धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अयोध्या पहुंचे DGP, श्रीराम जन्मभूमि की सुरक्षा व्यवस्था का लेंगे जायजा

Shruti Gaur

पत्थरबाजों से निपटने के लिए काली मिर्च के गोले का इस्तेमाल करेगी पुलिस, जानें पूरी तकनीक

BT Bureau

प्रयागराज: विधायक विजय मिश्रा के अवैध साम्राज्य पर आज चलेगा बुलडोजर, प्रशासन की तैयारी पूरी

BT Bureau