Breaking Tube
Politics Social Media

Toolkit के बाद सामने आया Video, कांग्रेसियों से कमलनाथ बोले- तुम लोगों को आग लगानी है, ये सही समय है

Kamalnath Video Toolkit

कोरोना संकट के बीच देश में एक बार फिर टूलकिट (Toolkit) का मुद्दा जोर पकड़ रहा है। इस बीच मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो (Kamalnath Video) सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें कमलनाथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं से किसानों के मुद्दे पर ‘आग लगाने’ के लिए कहते हुए देखे जा सकते हैं। 20 सेकेंड का ये वीडियो मध्य प्रदेश की भाजपा ईकाई द्वारा जारी किया गया है।


वायरल वीडियो मों कमलनाथ एक वर्चुअल मीटिंग में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए दिखाई दे रहे हैँ। मीटिंग में कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों के न्याय के लिए लड़ा जाए। इस दौरान कमलनाथ यह भी कहते हैं कि ‘आग लगाने’ का यही समय है।


Also Read: बाराबंकी: सरकारी जमीन पर फर्जी तरीके से बनी मस्जिद ढहाई गई, विवादित स्थल की फोटो-वीडियो बना रहे IUML अध्यक्ष मतीन खान समेत 5 गिरफ्तार


कमलनाथ ने वीडियो में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से कहा, ‘तुम लोगों को आग लगानी है, मैंने कहा था ये आग लगाने का मौका है। किसानों के साथ न्याय हो और दूसरा काम है आग लगाओ।’ कमलनाथ के इस वीडियो पर मध्य प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि कमलनाथ किसानों के हित में लिए गए निर्णय पर भी उन्हें गुमराह करने और आग भड़काने का कार्य कर रहे हैं।


कमलनाथ का ये वीडियो ऐसे समय में सामने आया है, जब कांग्रेस का टूलकिट देश के सामने आ चुका है। इस टूलकिट में केंद्र की मोदी सरकार को बदनाम करने और कोरोना वायरस की दूसरी लहर के दौरान सरकार पर असफलता का आरोप लगाने के लिए व्यवस्थित रूप से रणनीति बताई गई है।


Also Read: भारत का खाकर ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाने वाले राष्ट्र विरोधियों का ‘इज़रायल के देशद्रोहियों’ जैसा होगा हाल: BJP विधायक


यही नहीं, इसमें कुंभ मेला को भी बदनाम करने की बात कही गई है। साथ ही यह भी कहा गया है कि अंतरराष्ट्रीय मीडिया और देश की फ्रेंडली मीडिया के जरिए कैसे पीएम मोदी को निशान बनाया जाए।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP की स्वास्थ्य सेवा का पैसा सैफई में अय्याशियों पर उड़ाने वालों को आज बोलने का कोई अधिकार नही: सिद्धार्थनाथ सिंह

BT Bureau

जिस स्कूटी पर बैठकर प्रियंका ने भरा था फर्राटा, उसका मालिक बोला- मेरा कांग्रेस से नहीं कोई लेना-देना, अब खुद ही भरें चालान

S N Tiwari

Hamid Ansari बोले- देश में अब भी डरे हैं मुसलमान, काउंटर सवालों पर बीच में ही छोड़ दिया इंटरव्यू

BT Bureau