Breaking Tube
Politics

ओम प्रकाश राजभर बोले- हमारी सरकार आई तो पिछड़ों को बनाएंगे मंदिर का पुजारी

Om Prakash Rajbhar

उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सहयोगी पार्टी सुभासपा ने बुधवार को बयान जारी कर भाजपा की मुश्किलों और बढ़ा दी हैं। बीजेपी की सहयोगी सुहेलदेव भारतीय जनता पार्टी अब पद्रेश की 80 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी में जुट गई है। इनमें पीएम मोदी की संसदीय सीट वाराणसी भी शामिल है। वहीं, योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर ने कहा है कि वह बीजेपी को हराने किए हेलिकॉप्टर लेकर 2019 में चुनाव प्रचार करेंगे।

 

चुनाव जीतने पर पिछड़ों को बनाएंगे मंदिर का पुजारी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अगर हमारी पार्टी चुनाव जीतेगी तो हम पिछड़ों को मंदिर का पुजारी बनाएंगे। ओमप्रकाश राजभर ने बताया कि एकजुट विपक्ष से मुकाबला करने के लिए बीजेपी जो गठबंधन बनाने वाली है उसमें हमें शामिल नहीं करेगी, जिस कारण हमें यह फैसला लेना पड़ा है।

 

Also Read: कांग्रेस नेता ने सीएम योगी को पत्र लिख की मांग, अयोध्या में भगवान राम के साथ माता सीता की भी लगे प्रतिमा

 

ओम प्रकाश राजभर ने कहा, ‘बीजेपी ने हमें लोकसभा सीटों के बंटवारे से दूर रखा है, जिसको देखते हुए हमने तैयारी शुरू कर दी है।’ अति पिछड़ा समुदाय का प्रतिनिधित्व करने वाले दल ने वर्ष 2017 के उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी से गठबंधन किया था, जिसमें उसने 9 सीटों पर चुनाव लड़ा था और चार पर जीत दर्ज की थी।

 

योगी सरकार ने कार्यालय तक नहीं मुहैया कराया

जानकारी के मुताबिक, ओम प्रकाश राजभर योगी कैबिनेट में जरूर हैं लेकिन उन्हें लखनऊ में एक कार्यालय तक मुहैया नहीं कराया गया है। वहीं, अपना दल और शिवपाल यादव को अपने कार्यालय संचालित करने के लिए बंगले आवंटित किए गए।

 

Also Read: ओमप्रकाश राजभर ने योगी पे साधा निशाना, बोले- बजरंगबली की जाति बताकर बीजेपी को हरवाई 50 सीटें

 

ऐसे में राजभर का कहना है कि हम किस प्रकार के गठबंधन में हैं? हमें न तो किसी प्रकार से जरूरी समझा जाता है या बीजेपी के किसी कार्यक्रम में मंच साझा किया जाता है। हम एक ऑफिस के लिए संघर्ष कर रहे हैं। यह बेहद अपमानजनक है।

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तीन तलाक के खिलाफ जंग छेड़ने वाली निदा खान थामेंगी बीजेपी का दामन

BT Bureau

कोरोना काल में स्वास्थ्य उपकरणों की खरीद में केजरीवाल सरकार ने किया बड़ा घोटाला!, कपिल मिश्रा ने सबूतों के साथ दी तहरीर, स्वास्थ्य मंत्री पर FIR की मांग

BT Bureau

AAP ने जारी किया घोषणा पत्र, स्कूलों में ‘देशभक्ति’ पढ़ाने का वादा

BT Bureau