Breaking Tube
Politics

योगी के मंत्री ने राहुल गांधी को बताया पागल, कहा- कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के लायक नहीं

Swami prasad maurya

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने कांग्रेस पार्टी पर जोरदार हमला किया है। मैनपुरी में एक कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने कहा कि राहुल गांधी कांग्रेस जैसी बड़ी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष होने के लायक नहीं हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश की बड़ी पार्टी है और इस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी जैसा व्यक्ति है, यह बेहद खेद का विषय है।

 

‘इससे तो लगता है राहुल गांधी पागल हैं’

 

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य के कहा कि उम्र के आधे से अधिक के पड़ाव पर पहुंच गए राहुल गांधी के अंदर अभी भी बचपना है। वह बीते कई दिन से प्रधानमंत्री को चोर कहते जा रहे हैं। उन्होंने प्रधानमंत्री की तारीफ करते हुए कहा कि पीएम का बड़प्पन देखिए कि वह उनके बयान पर कोई प्रतिक्रिया ही नहीं दे रहे हैं। इससे तो लगता है कि राहुल गांधी पागल हैं। वह कांग्रेस जैसी पार्टी के अध्यक्ष बनने के लायक नहीं हैं।

 

Also Read : शिवपाल ने अपनी ‘प्रगतिशील समाजवादी पार्टी’ के लिए निर्वाचन आयोग से मांगा ये चुनाव चिन्ह

 

बता दें कि सर्किट हाउस में प्रेस कॉन्फ्रेस के दौरान स्वामी प्रसाद मौर्या ने कहा कि राहुल गांधी अपनी बचनकानी हरकतों के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने कहा कि ये कांग्रेस के लिए चिंता का विषय है। राहुल गांधी के बयान से मोदी जी की सेहत और भाजपा पर कोई असर नहीं है।

 

पीएम की गोदी में बैठने की कोशिश करते हैं राहुल

 

सीएम योगी के कैबिनेट मंत्री मौर्या ने कहा कि मोदी जी राहुल की तरह पागल और बच्चे नहीं है। संसद चलती है तो राहुल गांधी संसद से गायब रहते हैं और जब कभी संसद में आते भी हैं तो आंख मारने जैसी घिनौनी हरकत करते हैं। प्रधानमंत्री की गोदी में बैठने की कोशिश करते हैं। राहुल गांधी बच्चे जैसे बयान दे रहे हैं, बच्चे जैसी हरकत कर रहे हैं।

 

Also Read : शिवपाल के बाद अमर सिंह बढ़ाएंगे अखिलेश की मुश्किलें, निकालेंगे ‘आजम खान एफआईआर यात्रा’

 

इस दौरान स्वामी प्रसाद मौर्य ने कि अमेरिका का राष्ट्रपति भी नरेंद्र मोदी का नाम लेकर चुनाव जीतता है। वह हर तरफ मोदी की योजनाओं की प्रशंसा करता है। जबकि विश्व के अधिकांश देश अमेरिका की प्रशंसा करते फिरते हैं। कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद ने कहा कि लोकसभा 2019 में भी भाजपा की लोकसभा चुनाव में बड़ी जीत होगी।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

दिल्ली में हिंसक हुआ आंदोलन, किसान नेताओं ने झाड़ा पल्ला, संयुक्त किसान मोर्चा ने कहा- अराजक लोगों ने की घुसपैठ

Jitendra Nishad

माफिया मुख्तार को बचाने में जुटी कांग्रेस की सोशल मीडिया पर किरकिरी, ट्विटर पर ट्रेंड हुआ ‘मुख्तार पर मेहरबान प्रियंका’

BT Bureau

मुस्लिम बुद्धिजीवियों ने भी माना, बंगाल में अपराध में डूबे हैं मुसलमान और ममता सरकार कर रही है तुष्टीकरण

BT Bureau