Home Entertainment Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल...

Poonam Pandey Death: पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में सर्वाइकल कैंसर से निधन, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

Poonam Pandey Death

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे का 32 साल की उम्र में गुरुवार की रात निधन (Poonam Pandey Death) हो गया है। वह सर्वाइकल कैंसर से जूझ रही थीं। तीन दिन पहले ही पूनम पांडे ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह गोवा में क्रूज पार्टी में नजर आई थीं। ब्लैक एंड व्हाइट आउटफिट में पूनम पांडे फिट एंड फाइन नजर आ रही थीं। ऐसे में उनके अचानक निधन की खबर से लोग हैरान हैं। वहीं, पूनम पांडे की मीडिया मैनेजर पारुल चावला ने एक्ट्रेस के निधन की खबर की पुष्टि की है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर सामने आई थी मौत की खबर

पूनम पांडे की मौत की खबर सबसे पहले उनके ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की गई एक पोस्ट में सामने आई थी। इसमें लिखा था कि यह सुबह हमारे लिए बहुत मुश्किल है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने सर्वाइकल कैंसर के कारण अपनी प्यारी पूनम को खो दिया है। वह जिससे भी मिलीं, प्यार और स्नेह से मिली। दुख की इस घड़ी में हम प्राइवेसी का अनुरोध करेंगे। हम उन्हें हमारे द्वारा साझा की गई हर बात के लिए प्यार से याद करते हैं।

Also Read: नोरा फतेही ने जैकलीन फर्नांडिस पर ठोका 200 करोड़ का मुकदमा, 15 मीडिया हाउस के खिलाफ भी मानहानि का दर्ज कराया केस

पूनम पांडे की मैनेज निकिता ने कहा कि उनकी मौत उत्तर प्रदेश में उनके अपने घर में हुई है। हर कोई इस खबर से हैरान है, जबकि कुछ लोग शोक जता रहे हैं। सब हैरान हैं क्योंकि कुछ दिन पहले ही पूनम पांडे को इवेंट्स में देखा गया था और उसने सोशल मीडिया पर अपडेट भी शेयर किया था। बता दें कि पूनम पांडे विवादों की वजह से खूब सुर्खियों में रही हैं। वह एक फेमस मॉडल थीं और अपने बोल्ड वीडियोज को लेकर हमेशा चर्चा में रहती थीं।

लेकिन पूनम पांडे तब और मशहूर हो गई थी, जब साल 2011 में क्रिकेट विश्व कप फाइनल से पहले पूनम का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस कहती नजर आई थीं कि अगर भारत मैच जीतेगा तो वह कपड़े उतार देंगी। इसके चलते वह खूब लाइमलाइट में रहीं। वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange