Breaking Tube
Lifestyle Social

कपड़े, जूते और खाने की तरह इस ऐप से मंगवा सकते है रेंट पर हैंडसम बॉयफ्रेंड

मुंबई: सुनने में आपको हैरानी जरूर हो रही होगी कि ये कैसा ऐप है जिसके जरिए बॉयफ्रेंड किराए पर लिए जाते हैं. लेकिन यह उतना ही सच है जितना टिंडर ऐप था. जब टिंडर मार्केट में आया था तो लोगों को हैरानी थी कि कैसे एक ऐप के जरिए रिश्ते बनाए जा सकते हैं. अब इसी कड़ी में एक कदम और आगे ऐसा ऐप आया है जिसके जरिए रेंट पर बॉयफ्रेंड पाया जा सकता है. यह उतना ही आसान है जितना किसी अन्य ऐप से खाना, कपड़े, जूते आदि मंगवाना.

 

Related image

 

Also Read : सेक्स लाइफ को बर्बादी से बचाने के लिए, तुरंत बंद कर दें इन तीन चीजों का सेवन

 

Image result for cute couple

 

मुंबई बेस्ड इस ऐप का नाम है RABF है. इस ऐप को स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त के दिन लॉन्च किया गया था. राब्फ ऐप के संस्थापक कौशल प्रकाश है जो खुद यंग हैं. 29 वर्षीय कौशल ने यह ऐप ह्यूमन इमोशंस को जोड़कर लोगों के सामने प्रस्तुत किया है. उनका कहना है कि यह लोगों की भावनाओं को शेयर करने और अकेलेपन को दूर करने में सहयोग करेगा. आजकल लोग अपनी परेशानियां व मुसीबतें किसी को शेयर नहीं कर पाते और घुटते रहते हैं ऐसे में यह ऐप लोगों का सहारा बनेगा.

 

Related image

 

बता दें इस ऐप के जरिए आप एक टोल फ्री नबंर पर कॉल कर एक दोस्त बना सकते हैं जिससे अपनी दुख सुख की बातें कर सकते हैं. इस ऐप के जरिए सिक्स पैक ऐब्स वाला जीवनसाथी नहीं बल्कि इमोशनल सपोर्ट करने वाला पार्टनर मिलेगा. इसके जरिए लोगों को कोई प्राइवेट डेट या सेक्सुअल रिलेशनशिप जैसी डेट नहीं मिलने वाली हैं. यह सिर्फ तनाव दूर करने वाला एक ऐप है जिसके जरिए अपनी भावनाओं को आप किसी के जरिए शेयर कर सकते हैं.

 

Also Read : रिसर्च से खुलासा हुआ है कि, कॉन्फिडेंस और तेज़ी से सवालों का ज़वाब देने वाले लड़कों पर मरती हैं लड़कियां

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

स्ट्रांग इम्युनिटी के साथ कोरोना से बचाव में भी कारगर है योगासन

Satya Prakash

स्किन और बाल के साथ इन बीमारियों में भी लाभकारी है आंवला, ऐसे करें डेली डाइट में शामिल

Shruti Gaur

गौतम बुद्ध की 10 ऐसी बातें, जिनसे दूर कर सकते हैं जीवन की सभी बाधाएं

Satya Prakash