Breaking Tube
Police & Forces UP News

बाराबंकी में रईसजादी का हाई वोल्टेज ड्रामा!, दरोगा पर कार चढाने की कोशिश, धक्का देकर गिराई कैप, Video वायरल

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा सामने आया है. जिसके अंतर्गत एक युवती ने बीच सड़क पर पुलिस के साथ बदसलूकी की और दरोगा का धक्का भी दिया. इस दौरान दारोगा की कैप भी जमीन पर गिर गयी. युवती करीब आधे घंटे तक पुलिस के साथ बदसलूकी की. मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान काटा और थाने ले गई. जहां पर पुलिस के साथ धक्का मुक्की और बदसलूकी आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया. वहीं, पुलिस ने आवास विकास चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बाराबंकी जिले के आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने बताया कि प्रभारी मंत्री दारा सिंह चौहान के आगमन के दृष्टिगत बुधवार को करीब एक बजे देवा तिराहे पर खड़े बेतरतीब वाहनों को हटवाया जा रहा था. इसी दौरान वह खड़ी एक कार को हटाने के लिए कहा तो अगली सीट पर बैठी युवती आवेश में आकर युवक को हटाकर ड्राइविंग सीट पर बैठ गई. दारोगा चालान करने के लिए फोटो खींचने गए तो उस पर कार चढ़ाने की कोशिश की. ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी उसके साथ शराफत के साथ बर्ताव करते रहे लेकिन युवती लगातार बदसलूकी करती रही और दारोगा को धक्का दे दिया जिससे उनकी टोपी नीचे गिर गई.


कई धाराओं में केस दर्ज

युवती की हरकत देख अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए और इस घटना का वीडियो बनाने लगे. युवती को कार से उतरने के लिए कहा गया पर वो नहीं मानी. इसके बाद महिला दारोगा ने भी आकर उसे समझाने की कोशिश की तो वह उस पर भी हमलावर हो गई. यह हाईवोल्टेज हंगामा करीब आधा घंटे तक तक चला. मौके पर मौजूद दारोगा आवास विकास चौकी इंचार्ज अभिषेक कुमार ने लड़की पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है. युवती को गिरफ्तार कर लिया गया है. लड़की लखनऊ की रहने वाली छाया त्रिपाठी बताई जा रही है.


Also Read : UP: ट्विटर पर बॉर्डर स्कीम हटाने, 2800 ग्रेड पे और वीकली ऑफ की मांग करना सिपाही को पड़ा महंगा, ADG के आदेश पर SP ने बैठाई जांच


Also Read: वाराणसी: अफसरों के उत्पीड़न से तंग आकर हेड कांस्टेबल ने राष्ट्रपति से मांगी इच्छामृत्यृ, जातिगत भेदभाव का लगाया आरोप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

पुलिस लाइन में ‘जली रोटी’ और ‘गंदगी’ देख आगबबूला हुए SSP, मेस प्रबंधक सस्पेंड तो 50 पुलिसकर्मियों पर ठोका जुर्माना

Jitendra Nishad

हाथरस पर योगी को शिया धर्म गुरु का समर्थन, कहा- हर गांव में मुख्यमंत्री नहीं रह सकते मौजूद, सरकार का काम सजा दिलवाना

Jitendra Nishad

हापुड़: गर्लफ्रेंड संग दारोगा नफीस अहमद का अश्लील Video वायरल, लड़की को सरकारी पिस्टल थमा करवाई खुलेआम फायरिंग

BT Bureau