Breaking Tube
Crime UP News

अलीगढ़ में लव जिहाद!, हिंदू किशोरी को जबरन उठा ले गए इमरान और गुलाबुद्दीन, 4 साल पहले भी कर चुके थे यही हरकत

Kushinagar love Jihad Imran hashmi

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ से नाबालिग से लव जिहाद का मामला सामने आ रहा है. आरोप है कि संप्रदाय विशेष के दो युवक किशोरी जबरन उठा ले गए. पीड़िता के परिजनों ने पुलिस कार्रवाई न करने का आरोप लगाया है. वहीं इस मामले को लेकर इलाके के लोगों में आक्रोश का माहौल है. बीजेपी महानगर मंत्री संजू बजाज ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. पुलिस का कहना है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवती की बरामदगी के लिए दबिश दी जा रही है.


मामला थाना जवां इलाके की बरोली चौकी क्षेत्र के एक गांव का बताया जा रहा है. आरोप है कि किशोरी अपनी दादी के साथ चंडौस थाना क्षेत्र के गांव पहावटी में बुआ के पास जा रही थी, तभी बरौली से टेंपो में बैठकर कटरा मोड़ पहुंची थी. जहां से दूसरा टेंपो के इंतजार में खड़ी हुई थी. उसी दौरान गुलाबुद्दीन और कुछ युवक उस जगह पहुंचे और नाबालिग बेटी को जबरन बाइक पर बिठाकर ले गए.


4 साल पहले भी कर चुके हैं यही हरकत

घटना के दौरान दादी ने आरोपी युवक गुलाबुद्दीन को पहचान लिया. पीड़िता का आरोप है कि मामले में गभाना पुलिस को जानकारी दी गई थी, लेकिन दो दिन में पुलिस ने न मुकदमा दर्ज किया और न ही आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई की. बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब आरोपियों ने ऐसी हरकत की हो इससे पहले भी 28 अप्रैल 2017 को इमरान और गुलाबुद्दीन किशोरी को ऐसे ही उठाकर ले गए थे. मामला कोर्ट में ट्रायल पर चल रहा है. दोनों जेल भी गए थे. गुलाबुद्दीन पिछले दिनों ही जेल से जमानत पर छूटकर आया है.


घटना को लेकर इलाके में आक्रोश, केस दर्ज

पीड़ित पक्ष ने भाजपा की ब्रज प्रांत क्षेत्रीय मंत्री अनीता जैन को सूचना दी. इस पर उनके साथ जिला उपाध्यक्ष गौरव शर्मा, धर्मेंद्र चौधरी, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष मुकेश लोधी, वरिष्ठ नेता शल्यराज सिंह, संजू बजाज, मंडल अध्यक्ष महेश शर्मा थाने पहुंच गए और हंगामा करने लगे. दोषियों की जल्द गिरफ्तारी व युवती की जल्द बरामदगी की मांग की. आरोप लगाया कि यह लव जिहाद का मामला है. उन्होंने कहा कि 24 घंटे में युवती बरामद नहीं हुई तो आंदोलन होगा. सीओ विशाल चौधरी ने बताया कि प्रकरण में मुकदमा हो चुका है, और युवती की तलाश की जा रही.


Also Read: बरेली: पहले नाबालिग से अनीस ने किया गंदा काम फिर धमकाया, डर से मुस्लिम बाहुल्य गांव में पलायन को मजबूर दलित परिवार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. 

Related news

वाराणसी: यहां चौकी इंचार्ज लगाते हैं अनोखी पाठशाला, बच्चों को पढ़ाई जाती हैं शहीदों की वीरगाथा

Shruti Gaur

अखिलेश यादव ने योगी सरकार को चेताया, कहा- सत्ता बदलाव के लिए एकजुट हो चुका है प्रदेश का युवा

Jitendra Nishad

भ्रष्टाचार पर योगी का जीरो टॉलरेंस, पशुधन घोटाले में शामिल 2 सीनियर IPS अधिकारी सस्पेंड

BT Bureau