Breaking Tube
Crime UP News

लव जिहाद: मृत्युंजय निकला मुर्तजा, हिंदू युवती को फंसाने के लिए बोला करता था ‘जय श्री राम’, ब्लैकमेलिंग से जानवरों की तरह बनाए शारीरिक संबंध, धर्मांतरण का दबाव

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (Moradabad) निवासी युवक पर लव जिहाद (Love Jihad) का आरोप लगा है. आरोप है कि दिल्ली निवासी युवती से मुर्तजा ने मृत्युंजय बनकर दोस्ती की. अश्लील वीडियो के माध्यम से ब्लैकमेल किया. इतना ही नहीं आरोपी ने कई बार उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. आरोपी और उसके परिजनों ने पीड़िता पर धर्म परिवर्तन का भी दबाव बनाया. आरोपी ने युवती का भरोसा जीतने के लिए ‘जय श्री राम’ (Jai Shri Ram) के नारे लगाता था. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.


मृत्युंजय निकला मुर्तजा, लगाता था जय श्री राम के नारे

पीड़िता के मुताबिक वह ग्रेटर नोएडा में एक प्राइवेट दवाई की कंपनी में नौकरी करती थी, जहां उसकी मुलाकात एक लड़के से हुई जिसको ऑफिस में सब लोग मृत्युंजय कुमार के नाम से जानते थे. आरोपी ने पीड़िता को भी अपना नाम मृत्युंजय ही बताया. एक साथ काम करते-करते दोनों में दोस्ती हो गई. धीरे-धीरे यह दोस्ती प्यार में बदल गई और एक दिन मृत्युंजय ने युवती को शादी के लिए प्रपोज किया, जिसे उसने स्वीकार कर लिया, और दोनों एक साथ रहने लग गए. आरोपी अक्सर जय श्रीराम के नारे लगाता था जिससे उसे कभी शक भी नहीं हुआ. वहीं एक दिन पीड़िता कुछ अपने कागज़ाद खोज रही थी तभी उसे एक आधार कार्ड मिला जिसपे फोटो तो मृत्युंजय की लगी थी लेकिन नाम मुर्तजा लिखा था. युवती ने जब आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि वह कोई हिंदू नहीं बल्कि मुस्लिम हैं. जिसपर उसने अपने से भी ज्यादा एतबार किया वही उसके भरोसे का कातिल निकला.


मेरे साथ सेक्स करना होगा नहीं तो तेरी नंगी फोटो और वीडियो वायरल कर दूंगा

युवती के मुताबिक जब उसने पूछा कि, “मुझे प्यार में धोखा क्यों दिया ?” तो मुर्तजा बोला कि, “मैं जो भी हूं तुझे मेरे साथ यहीं रहना पड़ेगा”. इसके बाद जब पीड़िता रूम छोड़ने के लिए अपना सामान पैक करने लगी तो मुर्तजा ने अपनी जेब से मोबाइल निकालकर उसे ऐसी तमाम फोटो और वीडियो दिखाने लगा जिसमे वह बिना कपड़ों के थी. मुतर्जा के मोबाइल में ऐसा कंटेंट देख पीड़िता वहीं जमीन में सिर पकड़कर बैठ गई और इन्हें वायरल न करने की मिन्नतें मांगने लगी. इसपर मुर्तजा ने कहा कि, “मैं जब चाहूं तुझे मेरे साथ सेक्स कर संतुष्ट करना पड़ेगा. नहीं तो ये सभी फोटो-वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दूंगा जिसके बाद तू किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं बचेगी.


जबरन वहशी जानवरों की तरह बनाए शारीरिक संबंध

पीड़िता के मुताबिक इसके बाद मुर्तजा ने उसके साथ कई बार जबरन वहशी जानवरों की तरह संबंध बनाए. इसी बीच अक्टूबर 2019 में आरोपी के परिजन आए और इस्लाम कबूल करने को कहा लेकिन वह नहीं मानी. इसके बाद 2020 में भी उसके परिजनों ने धर्म परिवर्तन के लिए दबाव बनाया, इस दौरान मुर्तजा ने कहा कि, “यदि तू मुसलमान नहीं बनी तो तेरे नंगे फोटो-वीडियो सबको दिखा दूंगा”.


बेटे की रखैल बनकर रह, बन जा मुसलमान

युवती ने बताया कि इसके बाद मुर्तजा ने ब्लैकमेलिंग कर उससे 2.50 लाख रूपए हड़प लिए. इसके बाद भी वह उसे बेरहमी से पीटता रहा और दरिंदों की तरह उसका शरीर नोचता रहा. बीते साल जब उसने इसकी शिकायत करी तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया लेकिन थोड़े दिन बाद जमानत पर छूट आया, इसके बाद मुर्तजा फिर से उसे ब्लैकमेल करने लगा. पीड़िता के मुताबिक अब उसने मुर्तजा के परिजनों से उसकी शिकायत तो उन्होंने कहा कि, “चुपचाप मेरे बेटे की रखैल बनकर रह, और मुसलमान बन जा नहीं तो अपनी जान से हाथ धो बैठेगी.”


Noida Police arrested rape accused over complaint of girl ann
पुलिस गिरफ्त में आरोपी मुर्तजा

पीड़िता की तहरीर पर ग्रेटर नोएडा की बिसरख पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर रेप के आरोपी मुर्तजा उर्फ मृत्युंजय पुत्र अबरार हुसैन निवासी ग्राम मोहनपुर थाना कुन्दरकी जिला मुरादाबाद. वर्तमान निवासी कपिल का मकान ग्राम शाहबेरी थाना बिसरख गौतम बुद्ध नगर को शाहबेरी पुलिया से गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ थाना बिसरख में मामला दर्ज किया गया है. 


Also Read: लव जिहाद: हाथ में कलावा, मंदिर में पूजा से जीता नाबालिग का भरोसा, फिर नशीली दवाई देकर अश्लील तस्वीरें, अब मुसलमान बनने के लिए ब्लैकमेलिंग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हरदोई: युवती से छेड़छाड़ करके भागा था दारोगा, पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा

BT Bureau

यूपी: भगोड़े IPS मणिलाल पाटीदार की मुश्किलें बढ़ाने की तैयारी, ईनामी राशि बढ़ाकर होगी 1 लाख

BT Bureau

मुजफ्फरनगर: मंदिर की विवादित भूमि पर निर्माण को लेकर 2 पक्षों में हंगामा, सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर हमला, दारोगा समेत कई पुलिसकर्मियों को बनाया बंधक

BT Bureau