Breaking Tube
Police & Forces Politics UP News

महाराजगंज: जाम खुलवा रहे कांस्टेबल ने गाड़ी रोककर कहा- इतनी भी क्या जल्दी, शिकायत करने थाने पहुंच गए BJP सांसद, हुआ लाइन हाज़िर

Maharajganj

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज (Maharajganj) जनपद में रविवार की आधी रात भाजपा सांसद की गाड़ी रोकना बरगदवा थाने के हेड कांस्टेबल हरेराम सिंह को भारी पड़ गया। सांसद खुद शिकायत करने थाने पहुंच गए और कांस्टेबल पर शराब के नशे में ड्यूटी करने का आरोप लगाया। जिसके बाद थानेदार ने हेड कांस्टेबल को तलब कर लिया और फिर लाइन हाजिर कर दिया।


मिली जानकारी के अनुसर, पूरी घटना भारत-नेपाल सीमा के बरगदवा बाजार में रविवार करीब 12 बजे की है। दरअसल, सड़क के किनारे एक घर में बारात आई थी। बारातियों ने अपने वाहन को सड़क पर ही खड़ा कर दिया था, जिसकी वजह से जाम लग गया। ड्यूटी पर तैनात हेड कांस्टेबल हरेराम सिंह मौके पर पहुंचा और सड़क पर इधर-उधर खड़ी गाड़ियों सही कराकर ट्रैफिक बहाल कराने लगा।


Also Read: अलीगढ़: जान पर खेलकर दारोगा ने बचाई दिव्यांग की जान, अब योगी सरकार देगी 50 हजार का ईनाम


इसी दौरान नौतनवा की तरफ से एक गाड़ी आई, जिसमें बीजेपी सांसद पंकज चौधरी एक पार्टी नेता के साथ बैठे थे। जाम स्थल पर पहुंचने के बाद सांसद के ड्राइवर ने गाड़ी को गलत साइड से निकालकर आगे बढ़ाना चाहा। इस पर हेड कांस्टेबल ने गाड़ी को रोकते हुए कहा कि इतनी भी क्या जल्दी है, थोड़ा रुक जाइए। अभी रास्ता साफ करा दे रहा हूं। उसके बाद गाड़ी लेकर निकल जाना।


हेड कांस्टेबल को पता नहीं था कि गाड़ी में बीजेपी सांसद पंकज चौधरी बैठे हैं। गाड़ी रोकने पर सांसद का गनर नीचे उतार और हेड कांस्टेबल पर भड़क गया। इस दौरान सांसद भी गाड़ी से नीच उतरे। उन्होंने हेड कांस्टेबल पर नाराजगी जाहिर की और बरगदवा थाने पहुंच गए। यहां सासंद ने प्रभारी थानेदार से हेड कांस्टेबल की शिकायत की। उन्होंने कांस्टेबल पर शराब पीने का आरोप भी लगाया। इस दौरान उन्होंने एसपी से भी बात की और फिर वहां से चले गए।


Also Read: फर्रुखाबाद: जिस क्षेत्र में होगी वारदात वहां के थानेदार होंगे जिम्मेदार बीट सिपाहियों की बढ़ी जिम्मेदारी, IG का आदेश


इसके बाद देर रात करीब 1 बजे हेड कांस्टेबल हरेराम सिंह को को बरगदवा थाने की पुलिस मेडिकल परीक्षण कराने रतनपुर सीएचसी ले गई। वहां पर शराब के अलावा ड्रग लेने की जांच की गई। दोनों जांच रिपोर्ट में शराब और ड्रग की शिकायत बेबुनियाद मिली। लेकिन इसके बाद भी हेड कांस्टेबल को लाइन हाजिर कर दिया गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

Video: जब तड़के सुबह गुजरात की सड़कों पर टहलते दिखे पीएम मोदी, लोग बोले- ‘गुड मॉर्निंग’

BT Bureau

योगी सरकार खोलने जा रही नौकरियों का पिटारा, MSME के जरिए 15 लाख लोगों को रोजगार देने की तैयारी

Jitendra Nishad

मेरठ: मासूमों ने हत्याकांड में खोया था अपना पिता, SSP अजय साहनी ने गोद लेकर उठाई तीनों की जिम्मेदारी

BT Bureau