Breaking Tube
Politics UP News

डूबती नैया है BJP, जिसको सवार होना है हो जाए लेकिन हम नहीं होंगे, चुनाव नजदीक आने पर इन्हें आती है पिछड़ों की याद: ओम प्रकाश राजभर

Om Prakash Rajbhar

आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश की राजनीतिक में गर्माहट आ गई है। इस कड़ी में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने भाजपा पर तीखा हमला किया है। राजभर ने शुक्रवार को ट्वीट कर लिखा कि भाजपा डूबती हुई नैया है, जिसको इनके रथ पर सवार होना है हो जाए पर हम सवार नहीं होंगे।


सुभासपा अध्यक्ष ने आगे लिखा कि जब चुनाव नजदीक आता है तब इनको पिछड़ों की याद आती है। जब मुख्यमंत्री बनाना होता है तो बाहर से लाकर बना देते है, हम जिन मुद्दों को लेकर समझौता किये थे साढ़े चार साल बीत गया एक भी काम पूरा नहीं हुआ। ओम प्रकाश राजभर ने आगे लिखा कि यूपी में शिक्षक भर्ती में पिछड़ों का हक लुटा, पिछड़ों को हिस्सेदारी न देने वाली भाजपा किस मुंह से पिछड़ों के बीच मे वोट मांगने आएगी।


उन्होंने कहा कि इनको सिर्फ वोट के लिए पिछड़ा याद आते हैं। हमने ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ बनाया है जो भी यूपी में भाजपा को हराना चाहते है हम उनसे गठबंधन करने को तैयार है। सुभासपा अध्यक्ष ने बलिया जिले के रसड़ा कस्बे में अपने निवास पर मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि भाजपा को उत्तर प्रदेश की सत्ता से हटाना उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता है।


Also Read: बेरोजगारी रिकॉर्ड तोड़ रही और महंगाई कमर, बंदरबांट में उलझी BJP सरकार से जनता को कोई उम्मीद नहीं: अखिलेश यादव


ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि उनका ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ पंचायत अध्यक्ष पद के लिए होने वाले चुनाव में केवल उन्हीं सीटों पर चुनाव लड़ेगा, जिस पर उसके उम्मीदवार जीत की स्थिति में होंगे। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी की पहल पर प्रदेश के कई क्षेत्रीय दलों ने साथ मिलकर ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ बनाया था।


उन्होंने कहा कि अन्य सीटों पर मोर्चा भाजपा को शिकस्त देने के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस के मजबूत उम्मीदवारों का समर्थन करेगा। राजभर ने कहा कि ‘भागीदारी संकल्प मोर्चा’ सरकार बनाने के लिए विधानसभा चुनाव लड़ेगा। विधानसभा चुनाव के लिए सपा, बसपा व कांग्रेस से गठबंधन का विकल्प खुला हुआ है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कांग्रेस में इस्तीफों का दौर जारी, मिलिंद देवड़ा, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने पद से दिया इस्तीफा

BT Bureau

अतीक अहमद के अवैध धंधों को संभालने वाले मो. अशाद पर बड़ी कार्रवाई, ढहाया गया आलीशान मकान

Jitendra Nishad

राहुल गांधी का पीएम मोदी पर अमर्यादित बयान, कहा- हिंदुस्तान के युवा इसको ऐसा डंडा मारेंगे कि..

BT Bureau