Breaking Tube
Entertainment UP News

लखनऊ: तीन महीने बाद फिर खुला PVR, कम दाम पर टिकट और साथ ही ‘बाइ वन गेट वन’ का ऑफर

दिल्ली समेत कई राज्यों के सभी PVR सिनेमा (PVR Cinema) 30 जुलाई यानी कि आज से खुल गए हैं. कोरोना के मामलों में कमी और सरकार की तरफ से मिली इजाजत के बाद PVR सिनेमा ने गुरुवार को सभी कर्मचारियों को कोविड-19 के दोनों टीके लगाए जाने के साथ 30 जुलाई से सिनेमाघर फिर से खोलने का फैसला किया है. इसी के चलते यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में पीवीआर साहू खुल गया है, वहीं पीवीआर के बाकी तीन सिनेमा भी जल्द खुलने की बात कही जा रही है.


दरअसल, 19 अगस्त को अक्षय कुमार की फ़िल्म बेलबॉटम रिलीज़ हो रही है, जिसके चलते ऐसा कहा जा रहा है कि बाकी तीन सिनेमा भी जल्द ही खुल जाएंगे. पीवीआर साहू के खुलने पर पीवीआर ने शहर में स्कूटर व मोटरसाइकिल पर प्लकार्ड लेकर खुलने का प्रचार प्रसार किया और लोग भी खूब उत्साहित दिखे. पीवीआर कर्मियों ने लखनऊ के प्रमुख स्थानों पर पहुंचकर लोगों को फिर से सिनेमाहॉल तक लाने के लिए अप्रोच किया.


सिनेमाघर करीब 3 महीने बाद खुल रहे है इसलिए दर्शकों को लुभाने के लिए पीवीआर कई तरह के अट्रैक्टिव ऑफर भी लेकर आया है. जानकारी के मुताबिक अब यदि आप आप मूवी देखने जाएंगे तो आपको पहले की तुलना में सस्ती टिकट मिलेगी. इतना ही नहीं टिकट और पॉपकॉर्न पर ‘बाइ वन गेट वन’ का ऑफर भी चल रहा है. माने कि अगर आप दो लोग फिल्म देखने गए तो आपको एक ही टिकट का ही पैसा देना है. यही स्कीम पॉपकॉर्न पर भी लागू होती है.


PVR ने एक बयान में कहा कि उसके सिनेमाघरों का परिचालन 30 जुलाई से उन राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में फिर से शुरू हो जाएगा, जिन्होंने सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति दी है. कोविड-19 मामलों की संख्या में लगातार गिरावट के मद्देनजर उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश, राजस्थान, पंजाब, हरियाणा, गुजरात, आंध्र प्रदेश और तेलंगाना जैसे राज्यों ने सिनेमा हॉल में संचालन फिर से शुरू करने की अनुमति दी है. सिनेमाघरों को 50 प्रतिशत क्षमता के साथ फिर से खोलने की अनुमति दी गई है.


Also Read: लखनऊ: लोहिया संस्थान में जूनियर महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर डॉ. मुईन ने की गंदी बात, व्हाट्सएप पर भेजता था अश्लील मैसेज, FIR दर्ज


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी पुलिस: आज भी ब्रिटिश राज की तर्ज पर हो रही ट्रेनिंग, जानिए अब तक कितने हुए बदलाव

Shruti Gaur

नहीं हुआ इंतज़ार तो यश के फैंस ने खुद ही बना डाला ‘KGF 2’ का ट्रेलर, जमकर देखा जा रहा Video

Satya Prakash

कविता कौशिक को शख्स भेज रहा था अपने प्राइवेट पार्ट की तस्वीर, एक्ट्रेस ने ट्विटर पर दिखाकर किया जलील

Satya Prakash