Breaking Tube
Crime UP News

लखनऊ: लोहिया संस्थान में जूनियर महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर डॉ. मुईन ने की गंदी बात, व्हाट्सएप पर भेजता था अश्लील मैसेज, FIR दर्ज

Lucknow Ram Manohar lohiya institute

राजधानी लखनऊ (Lucknow) के राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान (Ram Manohar Lohiya Institute) में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। यहां एक सीनियर डॉक्टर ने इंटर्नशिप कर रही एक जूनियर महिला डॉक्टर को बंधक बनाकर उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़ित महिला डॉक्टर ने अपने साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी का नाम डॉ. मुईन बताया है। आरोपी डॉ. मुईन लोहिया संस्थान के सर्जरी विभाग में सीनियर डॉक्टर के पद पर तैनात है। पीड़ित जूनियर डॉक्टर ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके संस्थान के सीनियर सर्जन डॉ. मुईन उसके व्हाट्सएप नंबर पर अश्लील मैसेज भी भेजा करता था।


पीड़िता ने डॉ. मुईन को गंदे मैसेज भेजने से कई बार रोका भी था, लेकिन आरोपी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। बीते दिनों आरोपी डॉ. मुईन जूनियर डॉक्टर के केबिन में घुस गया और केबिन में पीड़िता को बंधकर बनाकर उसके साथ काफी देर तक छेड़छाड़ करता रहा। इस मामले में पीड़िता ने गोमतीनगर थाने में आरोपी डॉ. मुईन के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाई है। एफआईआर दर्ज होने के बाद ही संस्थान प्रशासन ने इस मामले का संज्ञान लिया।


Also Read: कानपुर: नाबालिग को प्रेमजाल में फंसाया, अगवा कर 3 दिन तक बनाया बंधक, फिर जबरन कराया धर्म परिवर्तन


जनरल सर्जरी विभागाध्यक्ष की रिपोर्ट के आधार पर पूरे मामले को विशाखा कमेटी को जांच के लिए दे दिया गया है। प्रवक्ता डॉ. श्रीकेश सिंह के मुताबिक, पुलिस भी इस मामले में जांच कर रही है, उसकी रिपोर्ट भी ली जाएगी। लोहिया संस्थान प्रशासन ने डॉ. मुईन से उनका पक्ष भी जाना, फिर कहा कि विशाखा कमेटी इस बारे में अपनी रिपोर्ट देगी।


Also Read: Love Jihad: युवतियों को फंसाने के लिए हिंदू नाम से 12 फेसबुक ID चलाता था सिराज, शिवम बन एक लड़की को शिकार बना पाया था कि खुल गई पोल


जानकारी के अनुसार, डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में महिला से छेड़छाड़ का यह पहला मामला नहीं है। इस संस्थान में हर साल महिला डॉक्टर्स व महिला मरीजों के साथ छेड़छाड़ की मामले सामने आते रहे हैं, जिसकी वजह से यह मेडिकल संस्थान चर्चा का केंद्र बना रहता है। इससे पहले भी जून 2021 में अमेठी की एक कोरोना पीड़ित महिला मरीज को उसके परिजनों ने इलाज के लिए यहां भर्ती कराया था, तब महिला मरीज ने यहां के एक डॉक्टर व कुछ कर्मियों पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया था।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बाराबंकी: सिपाहियों ने युवक को बंधक बनाकर वसूले 3 लाख रूपए, चारो सस्पेंड

BT Bureau

लखनऊ: तीन महीने बाद फिर खुला PVR, कम दाम पर टिकट और साथ ही ‘बाइ वन गेट वन’ का ऑफर

BT Bureau

मुरादाबाद: कोरोना जांच करने गई मेडिकल टीम पर पथराव, 1 डॉक्टर-3 पुलिसकर्मी घायल, योगी बोले- लगाओ NSA

BT Bureau