Breaking Tube
Crime UP News

वाराणसी पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 1 लाख का ईनामी ढेर, 2 पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

उत्तर प्रदेश की वाराणसी (Varanasi) पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस एनकाउंटर में एक लाख का ईनामी बदमाश मोनू चौहान (Monu Chauhan) ढेर हो गया है. मोनू सनी सिंह गिरोह का शार्प शूटर बताया जाता है. मुठभेड़ मे घायल होने के बाद बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं एनकाउंटर के दौरान मोनू चौहान ने पुलिसकर्मियों पर गोली चलाते हुए भागने की कोशिश की जिससे चौकी प्रभारी और सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, घायलों का अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.


बता दें कि मोनू चौहान बीते सप्ताह घड़ी व्यवसायी व लालपुर में प्रेमा देवी के घर में घुसकर गोली मारने के मामले में वांछित था. दरअसल, आज देर शाम को क्राइम ब्रांच प्रभारी निरीक्षक अश्विनी पाण्डेय और लालपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक लाख का ईनामी मोनू चौहान इस वक्त रिंग रोड पर मौजूद है. जिसके बाद क्राइम ब्रांच व पुलिस ने घेराबंदी की इस दौरान दोनों तरफ से गोलियां चली है. वही मुठभेड़ की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी सिटी विकास चंद्र त्रिपाठी ने भी मोर्चा संभाल लिया.


जानकारी के मुताबिक सारनाथ के रिंगरोड पर लालपुर के समीप मोनू चौहान ने पुलिस को देखकर फायरिंग की. जिसमे दोनो तरफ से हुई जवाबी कारवाई में एक लाख का इनामी मोनू चौहान समेत चौकी प्रभारी पाण्डेयपुर राजकुमार पाण्डेय व क्राइम ब्रांच के सिपाही विनय सिंह घायल हो गए. घायल अवस्था में बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. वहीं एनकाउंटर में घायल चौकी प्रभारी व सिपाही का ईलाज चल रहा है, दोनों खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.


Also Read: बिकरु कांड: दोषी पाए गए SO और दारोगा पर इन आरोपों की हुई पुष्टि, बर्खास्तगी जल्द


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगीराज में टूटे धान खरीद के सभी रिकॉर्ड, बीते साल के मुकाबले MSP पर दोगुना हो चुकी है खरीद

Jitendra Nishad

जैश आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा, यूपी को फिदायीन हमले से दहलाने की थी तैयारी

BT Bureau

पाक से ऑपरेट वॉट्सऐप ग्रुप के DP में थी लड़की की फोटो, जुड़े हैं 50 भारतीय नंबर, ISI एजेंट ने खोले कई राज

BT Bureau