Breaking Tube
Politics UP News

‘संकट काल में सेवा को हमेशा आगे आता है RSS, कोरोना काल में किया गया कार्य प्रशंसनीय व अनुकरणीय है’

CM Yogi adityanath

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (RSS) की जमकर तारीफ की है. सीएम ने कहा कि आरएसएस संकट काल में सेवा के लिए हमेशा आगे आता है. देशवासियों को संकट से उबारने का काम करता है. देश व समाज को जोड़ने का काम संघ कर रहा है. इसकी हर मंच से तारीफ की जानी चाहिए. उन्होने कहा कि कोरोना काल में संघ का कार्य प्रशंसनीय व अनुकरणीय है. गोरखपुर क्लब में आयोजित गुरु पूजन और दीक्षा कार्यक्रम को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ संबोधित कर रहे थे.


सीएम योगी ने कहा कि कोरोना संकट के बीच स्वयंसेवकों ने जरूरतमंदों की सेवा की है. राशन, भोजन व दवाओं का इंतजाम किया. क्वारंटीन सेंटर बनाकर संक्रमितों की सेवा भी की. कोरोनाकाल में आरएसएस का कार्य प्रशंसनीय व अनुकरणीय है. देश में जब भी कोई संकट आता है, तब हमेशा स्वयंसेवक आगे आकर मानवता की सेवा करता है.


मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान में हिंदुओं की दुर्दशा का जिक्र किया और कहा कि सबसे ज्यादा वहां के अनुसूचित जाति के लोगों को प्रताड़ित किया जा रहा है. इस पर विपक्ष या फिर मीडिया का एक तबका खामोश रहता है. अगर यूपी में कोई घटना हो जाती है तो उसे दूसरी तरह से पेश किया जाता है. ऐसी धारणा को बदलने की जरूरत है. मुख्यमंत्री ने कहा कि अयोध्या में जल्द ही भव्य राम मंदिर का निर्माण होगा. अयोध्या देश, दुनिया की आस्था का प्रमुख केंद्र बनेगा.


Also Read: मुख्तार अंसारी को योगी सरकार की एक और बड़ी चोट, लखनऊ में पत्नी का 1 करोड़ का फ्लैट कुर्क


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तेजस्वी यादव ने कोरोना से लड़ने के लिए दिया 1 महीने का वेतन, कहा- मेरे सरकारी आवास का भी करें इस्तेमाल

Jitendra Nishad

खनन घोटाले में CBI जांच: सपा-बसपा ने एक मंच से आकर कहा- बीजेपी का ‘तोते’ से गठबंधन

BT Bureau

कांग्रेसी सांसद ने हिंदी में ली शपथ, सोनिया गांधी ने लगाई फटकार

BT Bureau