सीएम योगी : महिलाओं के खिलाफ अपराध पर चुप रहना, अपराध में शामिल होने जैसा ही

 

उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को लखनऊ मंडल की 939 करोड़ रुपये की 308 विकास परियोजनाओं के शिलान्यास व लोकार्पण कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस दौरान केंद्रीय गृहमंत्री और लखनऊ के सांसद राजनाथ सिंह भी कार्येक्रम में मौजूद रहे. कार्यक्रम के दौरान सीएम योगी ने कहा कि आज सभी के सहयोग से प्रदेश के अंदर कानून का राज स्थापित करने का काम सरकार कर रही है. इसके साथ ही हमने प्रदेश के अंदर सड़कों को गड्ढामुक्त करने के कार्य को आगे बढ़ाने और विद्युत आपूर्ति की दुर्व्यवस्था को समाप्त कर एक समान विद्युत व्यवस्था को लागू किया.

 

इससे पहले एक कार्यक्रम में सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि महिलाओं के ​साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ समाज के प्रत्येक व्यक्ति को खड़ा होने की जरूरत है. महिलाओं के खिलाफ अपराध पर चुप रहना इस अपराध में शामिल होने जैसा ही है

 

Also Read :  राजस्थान में अमित शाह ने राहुल गाँधी पर बोला हमला कहा- ‘चार पीढ़ियों का हिसाब मांग रही जनता’

 

सीएम योगी ने कहा कि पिछली सरकार के 5 साल के कार्यकाल में 30 हजार 994 किमी सड़कों का नवीनीकरण होता था. वहीं हमारी सरकार ने मात्र 15 महीनों में 54,277 किमी सड़कों का नवीनीकरण का कार्य सफलतापूर्वक किया. उन्होंने कहा​ कि पिछली सरकार के समय मात्र 2750 बसावटों में सड़कों के संपर्क मार्ग का कार्य हो पाया था. वहीं हमारी सरकार ने 15 महीनों में 5700 से अधिक बसावटों को मुख्य मार्गों, सड़कों और संपर्क मार्गों से जोड़ने का कार्य किया.

 

उन्होंने कहा कि प्रदेश में पंडित दीनदयाल उपाध्याय योजना के अंतर्गत तहसीलों और विकास खंडों को भी टू लेन सड़कों से जोड़ने के लिए ऐसी 26 तहसीलों और 81 विकास खंडों के लिए 1563 करोड़ रुपये की लागत से युद्धस्तर से कार्य वर्तमान में हो रहा है.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )