कुशीनगर: नशे में धुत दारोगा ने पेट्रोल पंप के मैनेजर को सर्विस रिवॉल्वर लेकर दौड़ाया, बोलेरो चालक की कर दी धुनाई, Video वायरल

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर (Kushinagar) जनपद में गुरुवार की रात पेट्रोल पंप पर नेबुआ नौरंगिया थाने के नशेबाज दारोगा ने जमकर हंगामा किया। इस दौरान दारोगा ने पिस्टल लेकर मैनेजर और कर्मचारियों को दौड़ा लिया। यही नहीं, दारोगा ने वहां डीजल-पेट्रोल भरवाने आए लोगों को भी दौड़ाया और एक बोलेरो चालक की जमकर पिटाई कर दी। यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


इस मामले की शिकायत के बाद एसपी सचिंद्र पटेल ने दारोगा अजय सिंह को सस्पेंड क दिया है। जानकारी के मुताबिक, नेबुआ नौरंगिया थाने पर तैनात दारोगा अजय सिंह गुरुवार की रात नशे में धुत होकर पेट्रोल पंप पहुंच गया। बिना वर्दी पहुंचे दारोगा ने वहां गाली-गलौज करते हुए एक बोलेरो चालक की पिटाई करते हुए बाकी लोगो को खदेड़ना शुरू कर दिया।


Also Read: UP: कोरोना काल में मिसाल बने कानपुर पुलिस के ये सिपाही, लोगों को कर रहे जागरूक


इस दौरान जब पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने विरोध किया तो दारोगा ने उनपर पिस्टल तान दी और मैनेजर को दौड़ा लिया और पिस्टल की बट से मैनेजर के पेट पर कई वार किए। इसके बाद ऑफिस में घुसकर जमकर बवाल किया। दारोगा की ये हरकत वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।


वहीं, कर्मचारियों ने दारोगा की शिकायत थाने में दी, जिसके बाद मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष पवन सिंह ने कार्रवाई का आश्वासन दिया और दारोगा को अपने साथ थाने ले गए। उधर, नशे में धुत दारोगा की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद एसपी सचिंद्र पटेल ने बताया कि सीओ खड्डा से मामले की जांच कराई गई, जिसके बाद दारोगा अजय सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )