Breaking Tube
Crime Politics UP News

आगरा में महिला डॉक्टर की हत्या पर अखिलेश का प्रहार- टीवी पर प्रचार की जगह, अपराध पर विचार करे सरकार

Agra Lady doctor Nisha Singhal

उत्तर प्रदेश के आगरा (Agra) जनपद में महिला डॉक्टर निशा सिंघल (Lady doctor Nisha Singhal) की गला रेतकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने हत्या के आरोपी शुभम नामक शख्स को एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से लूट का माल भी बरामद कर लिया गया है। घटना के दौरान घायल महिला डॉक्टर के 2 बच्चों को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मामले में समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तीखा हमला बोला है।


अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा कि आगरा के एक व्यस्त रिहायशी इलाके में एक महिला डॉक्टर के घर में घुसकर गला रेतकर उसकी हत्या किये जाने की घटना से प्रदेश स्तब्ध है। भाजपा सरकार भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने व विपक्षियों को झूठे मुक़दमों में फंसाने में लगी है। सरकार टीवी पर प्रचार की जगह, उप्र में अपराध पर विचार करे।


Also Read: UP में भाजपा को हराने के लिए भतीजे से हाथ मिलाएंगे शिवपाल, बोले- लेकिन प्रसपा का नहीं होगा सपा में विलय


आईजी रेंज ए सतीश गणेश ने बताया कि पुलिस ने इस मामले की गहराई से जांच की तो पता चला कि शुभम नाम के बदमाश ने लूट के बाद महिला डॉक्टर की हत्या की है। पुलिस ने शुभम की तलाश शुरू की तो शुभम बाइक से भागने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने शुभम को रोकने की कोशिश की तो शुभम ने पुलिस पर गोली चला दी।


उन्होंने कहा कि पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली शुभम के पैर में जा लगी। गोली लगने से घायल शुभम को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मौके से एक बैग मिला है जिसमे जेवरात और नकदी भरी हुई है।


Also Read: बांदा में ट्रिपल मर्डर, सिपाही, मां और बहन को कुल्हाड़ी से काट डाला


ये है पूरा मामला


कमलानगर के कावेरी कुंज में रहने वाले प्‍लास्टिक सर्जन डा. अजय सिंहल की पत्‍नी डेंटिस्‍ट डा. निशा सिंहल (38) पर शुक्रवार दोपहर तीन बजे घर पर थीं। आठ वर्ष की और छह वर्ष का बेटा साथ थे। जबकि डा. अजय हॉस्पिटल गए हुए थे। डिश टीवी में खराबी आने पर उन्‍होंने ऑपरेटर को फोन किया। इस पर केबिल सही करने के लिए शुभम नाम का युवक घर पहुंचा। उसने बच्‍चों से ऊपर का दरवाजा बंद करने को कहा।


बच्‍चे दरवाजा बंद करने गए तो इतने में उसने डा. निशा से मारपीट शुरू कर दी। बच्‍चे दरवाजा बंद करने के बाद नीचे आने लगे तो शुभम उनकी ओर दौड़ा। इस पर बच्‍चे डर गए और भागकर ऊपर अपने कमरे में छिप गए। किसी दूसरे रास्‍ते से शुभम इस कमरे में प्रवेश कर गया और उसने बच्‍चों को भी मारने की कोशिश की। बेटी के गले पर भी निशान हैं।


Also Read: शाहजहांपुर: मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, SO, दारोगा समेत कई घायल


सहमे हुए दोनों बच्‍चे कमरे में ही छिपे रहे। शाम पांच बजे के करीब डा. अजय सिंहल घर पहुंचे तो उन्‍हें पत्‍नी खून से लथपथ हालत में बेहोश मिलीं। तब तक हमलावर भी भाग चुका था। अस्‍पताल में डा. निशा सिंहल को मृतक घोषित कर दिया गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जम्मू बस स्टैंड पर ग्रेनेड हमले में 32 घायल, आरोपी यासिर अरहान गिरफ्तार

BT Bureau

प्रियंका गाँधी ने कार्यकर्ताओं पर फोड़ा हार का ठीकरा, बोलीं- इन्होने दिल से काम नहीं किया

BT Bureau

CM योगी ने अधिकारियों से कहा- कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए पूरी सतर्कता के साथ प्रभावी कार्रवाई की जरूरत

Jitendra Nishad