Breaking Tube
Crime UP News

यूपी: सीएम योगी को जान से मारने की धमकी, नाबालिग आरोपी आगरा से गिरफ्तार

Bulandshahr

उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को अक्सर ही जान से मारने की धमकियां मिलती रहती हैं। हाल ही में एक नाबालिग ने धमकी भरा संदेश रविवार शाम डायल 112 के वाट्सएप नंबर पर भेजा था। जिसमे सीएम योगी को जान से मारने की धमकी दी गई थी। अफसरों ने पूरे मामले से पुलिस कमिश्नर को अवगत कराया था। जिसके बाद धमकी देने वाले नाबालिग को आगरा जिले से गिरफ्तार किया गया है।


इस वजह से दी थी धमकी

जानकारी के मुताबिक, सीएम योगी को मिली धमकी के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया। यूपी 112 के वॉट्सएप पर किशोर का मेसेज आया था, जिसके बाद साइबर सेल द्वारा फोन नंबर की जांच में लोकेशन आगरा की मिली। सुशांत गोल्फ सिटी थाना प्रभारी सचिन सिंह के साथ टीम ने ग्राम अकोला थाना मांगरोल आगरा से आरोपित नाबालिक को दबोचा।


पूछताछ में उसने बताया कि विद्यालय बंद होने व पुलिस द्वारा घर के बाहर मैच ना खेलने देने से वह नाराज था। जिसके कारण ये मैसेज किया था। नाबालिक के पिता सरकारी प्राथमिक विद्यालय में मास्टर है। नाबालिक को बाल न्यायालय में पेश किया जा रहा है। पुलिस ने नाबालिक के पास से एक मोबाइल फोन बरामद किया है, जिससे उसने धमकी भरा मैसेज भेजा था।


पहले भी सामने आया था मामला

इससे पहले भी धमकी भरे मैसेज सीएम योगी को भेजे गए थे। मैसेज में सीएम के प्रति अभद्र बातें होने के साथ ही मुख्तार को 24 घंटे के भीतर जेल से बाहर निकलने की बात कही गई थी। धमकी देने वाले ने मैसेज में लिखा था कि मुख्तार को जेल से नहीं छुड़ाया गया तो 25 तारीख यानी शुक्रवार तक सरकार मिटा दी जाएगी। हालांकि ये मेसेज भेजने वाले को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।


Also Read: योगी इम्पेक्ट: UP ने सैनिटाइजर उत्पादन में रचा इतिहास, दूसरे राज्यों को भी उपलब्ध कराकर पहुंचाई मदद


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कौशांबी पुलिस टीम पर हमला: 9 आरोपियों पर FIR, 3 गिरफ्तार, सभी पर NSA लगाने की तैयारी

BT Bureau

यूपी: मुजफ्फरनगर पुलिस की बड़ी सफलता, एनकाउंटर में 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार, दारोगा-सिपाही को भी लगी गोली

Shruti Gaur

‘जनसंख्या नियंत्रण कानून’ समेत महंत परमहंस की 7 सूत्रीय मांग, राष्ट्रपति को पत्र लिख बोले- न हों पूरी तो दें इच्छामृत्यु का आदेश

Jitendra Nishad