Breaking Tube
Crime

मुजफ्फरनगर: युवती को अगवाकर 5 युवकों ने किया गैंगरेप, अश्लील फोटो कर दी वायरल

lucknow

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) से मानवता को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है. यहां 5 युवकों ने एक युवती को अगवाकर उसके साथ गैंगरेप (Gangrape) किया. इतना ही इस दौरान पीड़िता की वीडियो और फोटो भी बनाई. दरिंदों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी. पीडि़ता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी 5 युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंपी गई है.


जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला शाहपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पीड़िता के मुताबिक घटना करीब एक सप्ताह पुरानी है. युवती नल से पानी लेने के लिए गई थी, जहां से उसे अनस , आसिफ, मजीद, चोना पुत्र अल्ला मेहर, नसीम उठाकर एक सुनसान इलाके में ले गए और वहां पीड़िता को बंधक बनाकर बारी-बारी से पांचों ने दुष्कर्म किया. पीड़ता रहम की भीख मांगती रही वहीं दूसरी तरफ दरिंदों का दिल नहीं पसीजा औऱ लगातार हैवानियत को अंजाम देते रहे. इतने से भी जब उनका मन नहीं भरा तो रेप के दौरान पीड़िता का वीडियो औऱ फोटो लेने लगे.


समाज के डर से पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी को छिपाए रखा, लेकिन जब आरोपियों ने अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं तो परिजनों समेत पूरे इलाके को मामले की खबर लग गई. पीडि़ता के भाई की तहरीर पर पुलिस ने अनस , आसिफ, मजीद, चोना पुत्र अल्ला मेहर, नसीम के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश की जा रही है.


Also Read: देवरिया मॉब लिंचिंग: जयप्रकाश की हत्या पर आक्रोश में ग्रामीण, हत्या में शामिल इश्तियाक समेत 3 दर्जन लोगों के लिए फांसी की मांग


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली: पुलिस ने वसीम समेत गिरफ्तार किये गैंगरेप के 6 आरोपी, अपनी ही नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म कर वायरल किया था Video

S N Tiwari

शर्मनाक: महिला कैदी ने लिखा PM को लेटर, कहा- शारीरिक संबंध नहीं बनाने पर होती है पिटाई, नहीं मिलता खाना

S N Tiwari

योगीराज में दहशतगर्द आये दहशत में, एनकाउंटर से बचने के लिए 50 हजार के इनामी बदमाश ने वीडियो जारी कर लगाई गुहार

BT Bureau