Home Crime क्राइम पेट्रोल’ की वजह से फंदे पर झूली आठ साल की मासूम

क्राइम पेट्रोल’ की वजह से फंदे पर झूली आठ साल की मासूम

मध्य प्रदेश के जबलपुर में आठ साल की बालिका ने टीवी कार्यक्रम क्राइम पेट्रोल देखकर फांसी लगा ली। पांच साल का उसका छोटा भाई उसे ऐसा करने से मना करता रहा लेकिन बहन ने उसकी बात नहीं सुनी। पुलिस के अनुसार, महाराजपुर के पटेलनगर में सनीदयाल द्विवेदी पत्नी सुखेधू, बड़ी बेटी आरुषि (8) और बेटे आरुष (5) के साथ रहते हैं। दंपती प्राइवेट जॉब करते हैं। सुखेधू घर के ही पास एक स्कूल में शिक्षिका हैं।

 

Related image

 

शनिवार को चौथी की छात्रा आरुषि स्कूल नहीं गई थी। घर में दोनों भाई-बहन थे। सुखेधू बाहर से ताला लगाकर स्कूल चली गई थीं। दोपहर में लगभग ढाई बजे सुखेधू घर आई थीं। इस दौरान आरुषि और आरुष टीवी पर क्राइम पेट्रोल सीरियल देख रहे थे। उसने दोनों बच्चों को खाना खिलाया और फिर स्कूल चली गई।

 

Also Read: गोतस्कर को पकड़ने गयी पुलिस पर हमला, सिपाई घायल, आरोपी शहजाद फरार

 

सुखेधू शाम को लगभग पांच बजे घर पहुंचीं। बेडरूम में गई तो आरुषि कपड़े सुखाने के लिए टांगी गई रस्सी में तौलिए का फंदा लगाकर फांसी पर लटकी हुई थी। भाई आरुष ने पुलिस को बताया कि दीदी घर में परिजन के नहीं होने की बात से नाराज हो रही थी। अधारताल टीआइ अनिल गुप्ता ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पूछताछ में परिजन ने बताया कि बालिका एक सीरियल देख रही थी। जिसे देखने के बाद उसने यह कदम उठाया।

 

Also Read: पश्चिम बंगाल: स्वामी विवेकानंद की तोड़ी गयी मूर्ति, मोहम्मद बाजार की घटना, इलाके में तनाव

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange