Breaking Tube
Entertainment

सोशल मीडिया पर छाया सुशांत की बायोपिक ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर, मुख्य किरदार निभाएंगे ये एक्टर

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत  (Sushant Singh Rajput) की आज बरसी है ठीक आज से एक साल 13 जून 2020 को सुशांत सिंह की मौत हुई. इनकी मौत का कारण लोगों को आत्महत्या बताया गया था लेकिन असल में उनकी मौत की गुत्थी का रहस्य अभी तक नहीं खुल पाया है. सुशांत की मौत के मामले में अभी तक CBI और NCB जांच कर रही है. इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बताई जाने वाली फिल्म  ‘न्याय द जस्टिस’ (Nyay: The Justice) का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है.


रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

फिल्म का ट्रेलर बीते दिन रिलीज हो गया. ये वही फिल्म है, जिसे लेकर सुशांत के परिवार ने आपत्ती जताते हुए कोर्ट से इसपर बैन की मांग की थी, लेकिन 10 जून को दिल्ली हाई कोर्ट के जस्टिस संजीव नरूला ने ये याचिका खारिज कर दिया. इसके बाद मेकर्स ने फिल्म ‘न्याय द जस्टिस’ का ट्रेलर  ‘न्याय द जस्टिस’ (Nyay: The Justice Trailer) रिलीज कर दिया हैै.


कैसा है ट्रेलर

इस ट्रेलर की शुरुआत एक टीवी न्यूज से होती है, जिसमें बताजा जा रहा है कि किसी महेंद्र सिंह नाम के फिल्म एक्टर ने अपने घर में खुदकुशी कर ली है. यहां दिखाया गया दृश्य पूरी तरह से वैसा ही है जैसा सुशांत की मौत के बाद खबरों में देखा गया था. इसके बाद हीरो के जीवन के कुछ सीन दिखाए जाते हैं. हीरो का पिता आरोप लगाता नजर आता है कि बेटे के अकाउंट से काफी पैसा इधर-उधर हुआ है. पिता का आरोप कि ये सब अभिनेत्री उर्वशी की वजह से हुआ है, जो उनके बेटे के साथ रहती थी. इसके बाद ड्रग्स का एंगल और तमाम वही बातें, जो बारी-बारी आपको सुशांत केस की याद दिलाएंगी.


ये है स्टार कास्ट

इस फिल्म में स्टार कास्ट काफी दमदार ली गई है, सभी किरदार रियल लाइफ में सुशांत से संबंधित लोगों से मिलते-जुलते लिए गए हैं.  फिल्म में ज़ुबेर खान और श्रेया शुक्ला लीड किरदार निभा रहे हैं.  इसके अलावा कई दिग्गज कलाकार फिल्म में हैं, जैसे कि असरानी, शक्ति कपूर, अमन वर्मा. इस फिल्म को सरला ए सराओगी और राहुल शर्मा ने प्रॉड्यूस किया है और दिलीप गुलाटी ने डायरेक्ट किया है.


Also Read: Anita Hassanandani ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, वजह सुन फैंस बोले- ये भी कोई बात हुई


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सनी लियोन को हैंड बैलेंसिंग करना पड़ा भारी, मुँह के बल गिरते-गिरते बचीं एक्ट्रेस…Video वायरल

Satya Prakash

Qubool Hai 2.0: करण सिंह और सुरभि ज्योति के बीच दिखी लव केमिस्ट्री, एजेंट अंदाज में नजर आए एक्टर

Satya Prakash

बॉलीवुड के यंग एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर में लगाई फांसी

Satya Prakash