Breaking Tube
Entertainment

Anita Hassanandani ने एक्टिंग की दुनिया को कहा अलविदा, वजह सुन फैंस बोले- ये भी कोई बात हुई

बॉलीवुड: इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग के दम पर हर किसी के दिल में बसने वाली एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अब इंडस्ट्री में आपको एक्टिंग करते दिखाई नहीं देंगी. अनीता ने खुद को एक्टिंग की दुनिया से दूर ले जाने का फैसला किया है और अब वो पूरी तरह अपना परिवार संभालना चाहती हैं.


अनीता ने नागिन और ये हैं मोहब्बतें जैसे मशहूर सीरियल में काम किया है. अनीता की एक्टिंग से लेकर उनके हुस्न की तारीफ अकसर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना रहता है. वहीँ इन दिनों हाल ही में अनीता ने एक बच्चे को जन्म दिया है. अनीता अपने बेटे और पति के साथ जमकर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. बता दें कि अनीता हसनंदानी ने कई सारी फिल्मों में भी काम किया है, लेकिन अब एक्ट्रेस ने खुद को छोटे और बड़ पर्दे दोनों पर्दे से खुद को दूर करने का फैसला कर लिया है.


एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी अपनी अदाकारी के साथ-साथ ख़ूबसूरती से भी लोगों का दिल जीतने में माहिर हैं. दरअसल नागिन एक्ट्रेस ने अब एक्टिंग छोड़ने का फैसला लिया है. अनीता ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि पिछले एक साल से महामारी कै दौर चल रहा है, ऐसे में वो इस दौरान एक्टिग से दूर रहना चाहती हैं.


Anita Hassanandani shares candid pic with husband Rohit Reddy and baby  Aaravv - Television News

एक इंटरव्यू के दौरान अनीता ने कहा है कि, ‘मैंने पहले ही फैसला लिया था कि जब भी मेरा बेबी होगा तब मैं इंडस्ट्री छोड़ दूंगी. मैं हमेशा से एक मां बनने पर फोकस करना चाहती थी तो यह महामारी को लेकर नहीं है. मैं बेटे के जन्म के बाद इंडस्ट्री छोड़ देती फिर चाहे महामारी होती या नहीं. मैं अपने बच्चे के साथ घर पर रहना चाहती हूं. सच कहूं तो इस समय काम मेरे दिमाग में सबसे आखिरी में आता है.मैं नहीं जानती मैं कब वापसी करुंगी’.


Also Read: Nikki Tamboli ने पहनी नाईट ड्रेस, हॉट Photos देख फैंस हुए इम्प्रेस


Also Read: Nusrat Jahan ने सोशल मीडिया से हटाईं शादी की तस्वीरें, रिश्ते को पहले ही बता चुकीं हैं अवैध


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की याद में शेयर की इमोशनल तस्वीर, केदारनाथ में साथ किया था काम

Satya Prakash

महज 2 साल की बच्ची ने गाया लता मंगेशकर का गाना, रानू मंडल के गाने को टक्कर दे रहा यह Video

Satya Prakash

रिलीज़ होते ही सोशल मीडिया पर छाया तापसी की फिल्म ‘थप्पड़’ का ट्रेलर, घरेलू हिंसा से प्रेरित है कहानी

Satya Prakash