Breaking Tube
Police & Forces UP News

बरेली: मामूली सी बात पर सिपाही पर बरसे दर्जनों लोग, लात घूंसों से जमकर पीटा, वर्दी फाड़ी

उत्तर प्रदेश में पुलिस कर्मियों पर हमले की खबरें अब काफी आम सी हो गई हैं। आए दिन कहीं न कहीं से कोई न्यूज सुनने को मिल ही जाती है। ताजा मामला बरेली जिले का है, जहां मामूली सी बाइक टक्कर के बाद सिपाही को भीड़ ने जमकर पीटा। इस दौरान सिपाही सफाई देता रहा लेकिन किसी ने उसकी नहीं सुनी। खबर मिलते ही पहुंची पुलिस टीम ने कई लोगों के खिलाफ केस दर्ज करके चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, बरेली जिले के भोजीपुरा थाने के सिपाही प्रशांत कुमार डाक लेकर सीओ आफिस नबावगंज बाइक से जा रहे थे। इसी दौरान जब वो भीकमपुर के पास से गुजर रहे थे तो अचानक एक बच्ची गुलफसा सिपाही की बाइक के सामने आ गयी। जब तक वह गाड़ी रोकता-रोकता, बच्ची चपेट में आ गई। बच्ची को घायल देख उसके घरवाले और रिश्तेदार वहां पहुंच गए। सिपाही की बात सुने बिना सबने मिलकर उस पर हमला कर दिया। सिपाही पर जमकर लात घूंसे बरसाए गए।



इस दौरान सिपाही सफाई देता रहा लेकिन, उसकी एक न सुनी गई। कुछ लोगों ने बीच-बचाव की कोशिश भी की लेकिन, भीड़ इस कदर हमालवर थी बचाने को आगे आए लोग पीछे हट गए। खबर मिलते ही पुलिस टीम ने पहुंच कर हालात संभाले। पुलिस टीम ने घायल सिपाही को सीएचसी भेजा गया। सिपाही की तहरीर पर ही 11 नामजद व तीन अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।


एसपी ने कहा ये

मामले की जानकारी देते हुए जिले के एसपी देहात ने बताया कि यदि बच्ची घायल हुई थी तो स्वजनों को शिकायत करनी चाहिए थी। सिपाही को पिटाने वाले आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। चार को गिरफ्तार कर लिया गया है। बाकियों के खिलाफ भी जल्द कार्रवाई की जाएगी।


Also Read: हरदोई: बेटी का कटा हुआ सिर लेकर घूम रहा था सिरफिरा पिता, सिपाही ने पकड़ा, IG ने किया सस्पेंड


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लखनऊ: तेज बारिश में भीगते हुए भी डटे रहे सिपाही, लोगों ने की जमकर सराहना, Video हुआ वायरल

Shruti Gaur

बढ़ते साइबर क्राइम से निपटने को UP पुलिस ने उठाया कदम, 3000 पुलिसकर्मियों को दी जाएगी ट्रेनिंग

Shruti Gaur

लखनऊ: घर से बिना बताये निकले 2 मासूम भटके रास्ता, सिपाही ने भूखे-प्यासे बच्चों को खाना खिलाया फिर परिवार से मिलाया

S N Tiwari